विपक्षी दल व पुलिस प्रशासन पर अनंत सिंह का हमला

326
0
SHARE

पटना – कांग्रेस से मुंगेर लोकसभा सीट के दावेदार अनंत सिंह ने मौजूदा प्रत्याशी के साथ-साथ बिहार सरकार के पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लिया है। अनंत सिंह ने मौजूदा सरकार के मंत्री व मुंगेर लोकसभा के जदयू प्रत्याशी ललन सिंह पर जमकर हमला बोला है साथ ही बाढ़ के एएसपी लिपी सिंह को भी लपेटे में लिया है।

अनंत सिंह ने कहा कि ललन सिंह वोट के लिए पुलिस व अपराधी का सहारा ले रहे है, और पुलिस के मदद से हमारे लोगों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। उन्हें धमकाया जा रहा है कि ललन सिंह का प्रचार करो नहीं तो तुम्हे जेल में बंद कर देंगे, मोकामा के इंस्पेक्टर के द्वारा ये किया जा रहा है। यहाँ तक कि वो इंस्पेक्टर वर्दी में ललन सिंह का पाँव तक छूने में नही हिचकता है।

उन्होंने बाढ़ एएसपी लिपी सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये आर सी पी सिंह की बेटी है और ये मौजूदा सरकार के इशारे पर हमारे लोगों को परेशान कर रही हैं। इन्होंने मेरे करीब 15 लोगों को गलत आरोप लगा अंदर कर दी है। उन्होंने मीडिया से गुहार लगाते हुए कहा कि अब आप ही बताये कि मेरा एक आदमी संजय था जो बनारस में रहता था उसके घर पर छापेमारी के नाम पर परेशान किया गया उसके घर को छत-विछत किया गया और कहा गया कि उसके घर से एक मैगजीन और 4 AK-47 के गोली बरामद हुई है, अब जब वो वर्षो से यहाँ नहीं रहता तो पुलिस को वहाँ से कैसे ये बरामद हुई, तो ये मुझे और मेरे लोगों को परेशान किया जा रहा है।

इसके विरोध में कार्रवाई करने के संबंध में अनंत सिंह का कहना है कि मेरा माँग है कि ये मौजूदा एएसपी लिपी सिंह व मोकामा इंस्पेक्टर को बदले इसके लिए मैं अभी अधिकृत नही हूँ इसलिए अपनी पार्टी से ये चुनाव आयोग को माँग करने की बात कहूँगा और मेरे से जो होगा वो करूँगा इसके लिए चक्का जाम से लेकर रोड जाम व अन्य जो भी कार्य होगा मैं करूँगा। अगर मेरी घोषणा हो जाती है तो मैं खुद ही अपने वकील के राय से जो बन पड़ेगा करूँगा।