जदयू में शामिल हुई हम की पटना साहिब इकाई

132
0
SHARE

पटना – हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) की पटना साहिब इकाई आज जदयू मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह के समक्ष जदयू में शामिल हो गई। हम के जिन नेताओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की उनमें अंजनी पटेल, गोविन्द कनौडिया, अवधेश कुमार, पप्पू पटेल, धर्मेन्द्र पटेल, सरदार सूरज सिंह, साधु भगत पासवान, अमरजीत पटेल, नवल सिंह एवं अमित सिंह प्रमुख हैं।

इस मौके पर विधानपार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, राष्ट्रीय सचिव रविन्द्र सिंह, मुख्यालय प्रभारी डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, मृत्युंजय कुमार सिंह, कामाख्या नारायण सिंह, चंदन कुमार सिंह एवं प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन मौजूद रहे।

जदयू में शामिल हुए सभी नेताओं का स्वागत करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीति, नीयत और नेतृत्व में आस्था रखने वालों की संख्या हर दिन बढ़ रही है, यह हमारे लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान के प्रति राज्य भर में जो उत्साह दिख रहा है उससे भी इस बात की पुष्टि होती है।

जदयू परिवार में शामिल होने वाले नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने व्यक्तित्व और कार्यों से एक साथ मिसाल कायम किया है। यह उनके नेतृत्व का करिश्मा है कि बिहार आज विकास की राह पर पूरी रफ्तार से अपने कदम बढ़ा रहा है।