राजधानी पटना में पहली बार लगा अनोखा कवाब, बिरयानी और करी मेला

123
0
SHARE

पटना : राजधानी पटना में पहली बार एक अनोखा कवाब, बिरयानी और करी मेला का आयोजन होटल पाटिलपुत्र नेस इन में किया जा रहा है, जिसमें पटना के फ़ूड लोवर्स को लजीज और यमी व्यंजनों का लुत्‍फ उठाने का सुनहरा मौका मिलने वाला है। शनिवार से शुरू हो रहे इस मेले को लेकर आज होटल पाटलिपुत्र नेस इन में एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया, जहां होटल के महाप्रबंधक मुकेश राय, सेल्स प्रबंधक सुनील कुमार, खानपान प्रबंधक युवराज और हेडशेफ सैफ अली ने इसकी जानकारी दी।

उन्‍होंने बताया कि अपने आप में इस अनोखा कवाब, बिरयानी और करी मेले में तरह-तरह की बिरयानी और कबाब जैसे – मुर्ग रेशमी कबाब, अफ़गानी टंगड़ी कबाब इत्यादि एवं अवधि मटन बिरयानी, मुर्ग हैदराबादी बिरयानी, वेज दम बिरयानी जैसे बेहद लजीज व्यंजनों का लुत्‍फ पटना वासी सिर्फ पाटलिपुत्र नेस इन में उठा सकते हैं। इसलिए पटना नगरवासी अपने परिवार और दोस्तों के साथ होटल पहुंचकर इन लजीज व्‍यंजनों का आनंद ले सकेंगे, वो भी मात्र 299 रूपए में।

होटल के जीएम मुकेश राय ने कहा कि इस तरह का आयोजन पटनावासियों के लिए समय-समय पर होटल पाटलिपुत्र नेस इन की तरफ से किया जाएगा, ताकि पटना के फूड लवर्स के स्‍वाद में समय – समय चार चांद लगाया जा सके। हमें उम्‍मीद है कि यह लोगों को बहुत पसंद आने वाला है, क्योंकि यह पटना वालों को डेली रूटीन के व्यंजनों से आजादी देगा और नए और लजीज व्यंजनों से उनके टेस्‍ट को शानदार बनायेगा।