जब शिक्षा मंत्री ने किया लोगों को चकित

358
0
SHARE

शिक्षा मंत्री ने अपने क्षेत्र में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में किया शिरकत

जहानाबाद: बिहार के शिक्षा एवं विधि विभाग के मंत्री कृष्णनदंन वर्मा ने गुरूवार को अपने विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया. कई जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत किया तो कई गांवो में जाकर विभिन्न दुर्घटनाओं में मारे गये परिजनों को ढाढस भी बंधाया.

मंत्री ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के गराई विगहा में आयोजित अखण्ड कीर्तन में स्वयं ढोल और झाल बजाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया. इस मौके पर उन्होंने लोगों से सामाजिक और साम्प्रदायिक सौहार्द बनाकर त्योहार मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि सभी धर्म के लोग एक-दूसरे के भावनाओं का आदर करते हुए परस्पर सहयोग के साथ पर्व का आनंद उठाएं. मंत्री ने लोगों को किसी भी बहकावें और अफवाह पर ध्यान न देने की भी हिदायत दी.

पूजा-अर्चना के बाद मंत्री ने झखार गांव जाकर मृतक पिन्टु, राकेश एवं शिव कुमार के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी. इसके बाद डहरपुर में छत से गिरकर मारे गये गौतम कुमार एवं वीसपुर में वृजनंदन के परिजनों को सांत्वना दी. मंत्री ने खपुरा गांव में बिजली के करंट से मारे गये बबलू यादव के परिजन राजदेव यादव को भी ढाढस बंधाया. इसके बाद काको सूर्य मंदिर एवं बाजार में लोगो से मिलकर लोगों को दुर्गापूजा की शुभकामनाएं दी. मंत्री के साथ शिक्षाविद् शकील काकवी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.