जदयू नेता के घर से आठ बोतल विदेशी शराब बरामद

749
0
SHARE

नालंदा समाचार/ संवाददाता-(Nalanda News)

नालंदा जिले में जदयू के एक बड़े नेता के घर से शराब की बरामदगी हुई है। जिसको लेकर सियासी जगत में राजनीतिक पारा चढ़ने लगी है। दरअसल मामला हिलसा से जुड़ा है जहां के सैदा बाजार में डीएसपी प्रविंद्र भारती के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की है।

Read More Nalanda News in Hindi

सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए जदयू नेता को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जदयू नेता सह कोयला व्यवसायी राकेश कुमार के घर छापेमारी कर आठ बोतल विदेशी शराब बरामद भी किया है। गिरफ्तार राकेश कुमार हिलसा से जदयू के नगर अध्यक्ष हैं। जिले में लगातार जदयू के नेताओं के घर शराब बरामदगी होने से एक बार फिर सवाल खड़े होने लगे हैं। नालंदा जिले में एक साल पूर्व हरनौत जदयू प्रखंड अध्यक्ष इंद्रजीत कुमार के घर उत्पाद विभाग ने शराब बरामदगी की थी।

Read More Bihar News in Hindi in Hindi

जिले के एसपी कुमार आशीष ने भी शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार बड़ी कार्रवाई करने की बात दोहराई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में शराब के साथ पकड़ा गया जेडीयू के ही नेता सरकार को शराबबंदी को खुली चुनौती देता दिख रहा है। जबकि शराबबंदी मुख्यमंत्री के लिए 2019 में सियायी मुद्दा माना जा रहा है।