बेटी के पिता बनना पसंद करेंगे जय भानुशाली

123
0
SHARE

मुंबई – सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ ने पहले ही सीजन में प्रतिभाशाली युवा गायकों के खज़ाने के साथ भारतीय दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। हाल के एपिसोड में शो ने शादी के गीतों की थीम के साथ शादी का सीज़न मनाया। प्रतियोगियों ने इस थीम पर अपनी मधुर प्रस्तुति दी, जबकि निष्ठा शर्मा ने एक भावपूर्ण बिदाई गीत गाया, जिसने न केवल श्रोताओं के दिल को छू लिया, बल्कि उन्हें भावुक कर दिया।

13 वर्षीय निष्ठा शर्मा सुल्तानपुर शहर से हैं और अपने पिता के साथ एक बहुत करीबी रिश्ता रखती हैं। जब उसने मंच पर अपनी प्रस्तुति दी, तो उसके पिता की आँखों में आंसू आ गए क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत करीबी रिश्ता रखते हैं। वह इस बात को लेकर भावुक हो गए कि उनकी बेटी को भी एक दिन उन्हें छोड़ना होगा, लेकिन बाद में इस बात का हल निकाला कि उनका दामाद उनके घर में रहेगा।

यह वह समय था जब शो के एंकर जय भानुशाली ने यह खुलासा किया था कि आज के समय में बेटियां किसी से कम नहीं हैं और उनकी पत्नी माही अभी भी अपने माता-पिता की देखभाल उसी तरह से करती हैं जैसे वह अपनी शादी से पहले करती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पत्नी अपने पहले बच्चे से गर्भवती है, वह एक बच्ची चाहते हैं क्योंकि वह भी पिता-पुत्री का जुड़ाव महसूस करना चाहते हैं। सेट के सूत्रों से पता चला कि जय भानुशाली निष्ठा और उसके पिता के रिश्ते को देखकर भावुक हो गए।