EXCLUSIVE – ड्राइवर के नींद ने शादी को मातम में बदला

1479
0
SHARE

बांका- जिले के बांका थाना क्षेत्र के समुखिया मोड़ पुलिस लाईन के पास दुल्हागाडी स्‍कार्पियो ने सड़क किनारे पेड़ में मारी जोरदार टक्कर। टक्कर इतनी जोरदार थी की जिसमें स्‍कार्पियो में सवार नई नवेली दुल्हन सहित दुल्हा के परिवार के सात लोग जख्मी, जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, गंभीर रूप से तीनो घायलों को भागलपुर के मायगंज रेफर किया गया। स्‍कार्पियो में सवार चालक सत्यम कुमार जो अमरपुर थाना के बल्लीकित्ता गाँव का था। बताया जाता है कि चालक को नींद आने के कारण यह दुर्घटना घटी।

सड़क दुर्घटना में नई नवेली दुल्हन समेत लड़का, लड़के का भाई, भाभी, भतीजी एवं स्कार्पियो चालक बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं जानकारी के अनुसार बाँका जिला के अमरपुर प्रखंड में स्थित किशनपुर गाँव निवासी कैलाश कुशवाहा का परिवार उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी शेखर कुशवाहा की पुत्री मनीषा कुमारी के साथ विवाह कर ट्रेन से झारखण्ड के जसीडीह स्टेशन उतरे जहाँ से स्कार्पियो के द्वारा वर कुन्दन कुमार, वधु मनीषा कुमारी, वर के बड़े भाई राजीव कुमार, भाभी दिपलता देवी एवं भतीजी प्रीती कुमारी एवं सात वर्षीय बच्ची प्राची कुमारी के साथ बाँका होते हुए अमरपुर के किशनपुर अपने गाँव जा रहे थे।

तभी समुखिया मोड़ स्थित पुलिस लाईन के समीप ड्राईवर सत्यम कुमार को नींद आ जाने के कारण वह गाड़ी से अपना संतुलन खो दिया जिसकी वजह से वह सड़क के किनारे पेड़ में जाकर जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे की वाहन पर सवार सभी लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। आनन-फानन में जख्मियों को ईलाज के लिए बाँका स्थित सदर अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने सभी जख्मियों का प्राथमिक उपचार कर चालक व दुल्हा के बड़े भाई राजीव कुमार एवं भाभी दिपलता देवी की गंभीर स्थिती को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। मौके पर डॉक्टरों ने बताया दोनों जख्मियों का हालत चिंताजनक है। वहीं घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया चालक नींद में था जिसके चलते ऐसी घटना घटित हुई। वहीं टाउन थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बयान दर्जकर मामले की जाँच कर रहे है।