जहानाबाद में नाबालिग लड़की से हुए रेप का मामला निकला फर्जी

1575
0
SHARE

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में शिक्षकों दूारा नाबालिग लड़की से हुए रेप के मामले में नया मोड़ आया है। जिले के काको मिडिल स्कूल के चार शिक्षकों पर एक विक्षिप्त लड़की से से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था लेकिन जिले के पुलिस कप्तान ने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए लड़की के साथ किसी भी तरह की दुष्कर्म होने की घटना से इंकार किया है।

पढियेगा जहानाबाद का समाचार

घटना के बाद पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल में एक टीम का गठन कर किया गया था। एसपी आदित्या कुमार दास ने बताया कि रविवार की रात काको मिडिल स्कूल की एक शिक्षिका ने अपने चार सहकर्मियों पर अपनी तेरह वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुये काको थाना में मामला दर्ज कराया था।

Read Latest Jehanabad News in Hindi

एसपी ने इस घटना को पूरी तरह से असत्य बताते हुये कहा कि स्कूल में देरी से आने पर शिक्षकों से महिला का विवाद हुआ था जिसके बाद उसने ये सारा खेल रचा। स्कूल के टीचर दुबारा लेटलतीफी पर रोक न लगायें इसको लेकर महिला शिक्षिका ने अपने सहयोगियों पर ही इस तरह का मामला दर्ज कराया है।

जांचोपरांत महिला पर भी कार्रवाई की जाएगी। अन्य जांच के लिय पीड़ित बच्ची का कपड़ा भी एफएसएल जांच के लिय भेजा जा रहा है। इससे पहले राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने भी मामले की जांच का आदेश दिया था।