फल तोड़ने के दौरान नदी में फिसला पैर, डूबकर बच्चे की मौत, पसरा मातम

148
0
SHARE

KAIMUR: जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव के कर्मनाशा नदी के तट पर बैर तोड़ने के क्रम में 8 वर्षीय बच्चे का अचानक पैर फिसलने के कारण नदी में जा गिरा। नदी में गहरे पानी होने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

ग्रामीण बताते हैं की बड़हरा गांव निवासी गोरख यादव का पुत्र दीपक यादव बताया जा रहा है। जिसका उम्र 8वर्ष है। जो अपने गांव के उत्तर तरफ कर्मनाशा नदी किनारे बेर के पेड़ पर चढ़कर बेर तोड़ रहा था, कि अचानक पैर फिसल गया और बच्चा नदी में गिर गया। नदी में पानी की मात्रा काफी होने से बच्चे की डूबकर मौत हो गई।

काफी समय बीत जाने के बाद जब 8 वर्षीय पुत्र घर पर नहीं पहुंचा तो परिजनों में चिंता सताने लगी एवं घर के परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के पश्चात लगभग 8 घंटे बाद बच्चे का शव कर्मनाशा नदी में तैरता हुआ मिला। बच्चे का शव तैरता देख परिवार में चीख पुकार मच गया। एवं गांव में सन्नाटा पसर गया।

घटना के बाद परिजनों ने दुर्गावती थाना को सूचित किया। जिसके बाद दुर्गावती पुलिस ने बड़हरा गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई। जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया बैर तोड़ने के क्रम में एक बच्चा नदी में गिर गया था। जिससे उसकी मौत हो गई है। उसके शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है ।