हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी है ‘नॅाटी गैंग’

368
0
SHARE

मुंबई – इन दिनों बॉलीवुड का रूझान सिचुएशनल कॉमेडी की तरफ है क्योंकि दर्शक इस तरह की फिल्मों के प्रति ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। निर्देशक पंकज कुमार विराट ने इन हालातों को समझते हुए हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी नॅाटी गैंग को दर्शकों के सामने लाने की तैयारी कर ली है जिसमें चुरू राजस्थान के रहने वाले वीरेन बीका की फिल्मी पारी शुरू होने जा रही है। रंगमंच के बेहतरीन एक्टर वीरेन इस मूवी में नायक की भूमिका निभा रहे हैं। निर्देशक पंकज कुमार विराट ने इस अवसर पर बताया कि जीवन में बड़ा बनने के लिए शार्टकट अपनाना कितना महंगा पड़ सकता है यही ‘नॅाटी गैंग’ की कहानी है।

इस फिल्म का संगीत इसका प्ल्स प्वाइंट है। कुमार, रश्मि विराग और पंकज कुमार विराट द्वारा लिखित गीतों को परेश ए शाह ने बेहतरीन संगीत से सजाया है और सोनू निगम, पलक मुछाल, नक्काश अजीज, मालिनी अवस्थी, यासीर देसाई ने इन गीतों को स्वरबद्ध किया है। निर्देशक पंकज कुमार विराट की कॉमेडी फिल्म 31 मई को रिलीज होगी। पंच परमेश्ठी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और त्रयंबक्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ‘नॅाटी गैंग’ के निर्माता राजेन्द्र कुमार, सुन्दर किशन और रितु जैन हैं। ‘नॉटी गैंग’ का फिल्मांकन गोवा, मुंबई सहित देश की विभिन्न मनोरम लोकेशंस पर किया गया है।

इस मूवी में वीरेन बीका के अलावा रमनजीत सिंह और कैफ खान के साथ अपनी कलाकारी और अदाओं के जलवे बिखेरने वाली नायिकाएं हैं रश्मि मिश्रा, मोनिका रावण, विविधा कीर्ती और सोनिया बंसल। इन सबके साथ नॅाटी गैंग में मुकेश तिवारी, रंजीत,विजय पाटकर, पदमिंदर रावत, फिरदौस मेवावाला, महनाज़ और राजकुमार कनोजिया जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।