‘नक्काश’ की स्टारकास्ट ने दिया प्यार और भाईचारे का संदेश

539
0
SHARE

मुंबई की सड़कों पर उस दिन अनोखा ही नज़ारा देखने को मिला। फिल्म नक्काश की स्टार कास्ट इस मौके पर साइकिल की सवारी करते हुए मुंबईकर्स को प्यार और भाईचारे का संदेश देती नज़र आई। ‘नक्काश’ की कहानी बनारस के मंदिरों के गर्भगृह में काम करने वाले एक कारीगर की कहानी है जो अपने काम के जरिए हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देता है।

इनामुलहक और शारिब हाशमी की जोड़ी से सजी ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। वास्तविक जीवन में पत्रकार रह चुके फिल्म के डायरेक्टर जैगम इमाम कहते हैं कि हम ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस से बेहद उत्साहित हैं। ‘नक्काश’ एक ऐसी फिल्म को जो देश के वर्तमान हालातों को बयां करती है। हम इस फिल्म के जरिए हिंदुस्तान को जोड़ने का मैसेज देना चाहते हैं। नक्काश सभी धर्मों के उन कट्टर लोगों का विरोध करती है जो देश की एकता और हिंदू मुस्लिम के बीच प्यार के बीच में रोड़ा अटकाते हैं।

अभिनेता इनामुलहक का कहना था कि ‘नक्काश’ प्यार की बात करती है इसलिए जरूरी है कि हम इसे दर्शकों के बीच ले जाएं और उन्हें ये समझाएं कि आपसी प्यार और सद्भावना से हमारा देश ऊचाईयां छू सकता है। वहीं फिल्मिस्तान से दर्शकों पर छाप छोड़ने वाले शारिब हाशमी का कहना था कि ‘नक्काश’ को मिल रहे प्यार से वो अभिभूत हैं। अब बस वो इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश करना चाहते हैं। नक्काश के प्रोड्यूसर पवन तिवारी गोविंद गोयल और जैग़म इमाम हैं। फिल्म को गोल्डन रेशियों के साथ मिलकर रिलीज़ किया जा रहा है।