वेब ने खरीदा अजय दीक्षित की फिल्म ‘लाल इश्क’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट

268
0
SHARE

विजसन फ़िल्म के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘लाल इश्क़’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट बहुचर्चित वेब म्‍यूजिक कंपनी ने खरीद लिया है। इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपर स्‍टार अजय दीक्षित लीड रोल में हैं, जबकि फिल्‍म के लेखक – निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा हैं, जिन्‍होंने वेब के साथ फिल्‍म ‘लाल इश्‍क’ के कोलेब्रेशन की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि डिजिटल स्‍पेश में वेब कंपनी बेहद अग्रणी और विश्वसनीय है। यही वजह है कि हमने ‘लाल इश्‍क’ का ऑडियो – वीडियो सेटेलाइट राइट वेब को दिया है, जिसका फायदा फिल्‍म को मिलेगा।

सुरेंद्र मिश्रा ने फिल्‍म के बारे में कहा कि ‘लाल इश्‍क’ पूरी तरह से बनकर तैयार है और जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी आउट करेंगे। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है, जो भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्‍व करती नजर आयेगी। इसमें अजय दीक्षित ने जबरदस्‍त काम किया है। उनके साथ – साथ सभी कलाकारों ने फिल्‍म के लिए खूब पसीने बहाये हैं। इस वजह से आज यह फिल्‍म बन कर तैयार है। अब बारी दर्शकों की है, जिनसे अपील है कि फिल्‍म जब भी रिलीज हो, वे अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें।

वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘लाल इश्‍क’ कई मायनों भोजपुरी के दर्शकों के लिए खास होने वाली है। इस फिल्‍म में बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका से जाने गए अभिनेता दीपक सिरके भी पहली बार भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे। इसके अलावा फिल्‍म के 8 गाने भी दर्शकों को पसंद आने वाले हैं। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘लाल इश्क़’ का संगीत आज़ाद -श्याम और अनुज तिवारी ने तैयार किया है। गीत लिखा है प्यारेलाल यादव, आजाद सिंह, सुमित चंद्रवर्सी, रिजवान खान और सुरेंद्र मिश्र ने।

फिल्‍म में एक्शन किंदर जी (सिंह इज किंग),छायांकन करीम खरतरी ,एडिटर चैतन्य स्वामी,नृत्य निर्देशन मयंक और ईपी अखिलेश सिंह है। फिल्म के स्टारकास्ट है अजय दीक्षित, प्रीती सिंह, दीपक सिरके, सुशील सिंह, देव सिंह, बबिता सिंह, ग्लोरी मोहन्ता और ज़ोया खान है। फिल्म में अपनी आवाज से संगीत को चार चाँद लगाया है राजा हसन, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, खुशबू जैन, अलका झा, मोहन राठौर, आबिद और शिशिर ने।