सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को बिहार में होगी रिलीज

279
0
SHARE

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को बिहार में रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद प्रदीप पांडे चिंटू ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘नायक’ की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और 21 जून को यह सिनेमाघरों में भी होगी। तो मैं अपने दर्शकों से कहना चाहता हूं कि वे मेरी फिल्‍म ‘नायक’ अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ जरूर देखें। मुझे विश्‍वास है कि यह फिल्‍म सबों को बेहद पसंद आयेगी। क्‍योंकि इस फिल्‍म का निर्माण वृहत पैमाने पर हुआ है। यह बेहद खर्चीली फिल्‍म है।

चिंटू ने फिल्‍म नायक से जुड़ी और भी कई बातें पहली बार मीडिया में साझा की और बताया कि क्‍यों यह फिल्‍म उनके लिए इतनी खास है। चिंटू ने बताया कि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसे पूरे तौर पर साउथ के तकनीशियन ने बनाया है। अक्‍सर हमें साउथ की फिल्‍में पसंद आती हैं, क्‍योंकि उनकी मेकिंग और उनका स्‍टाइल अगल होता है। वह मेरी फिल्‍म नायक में भी देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म को रमना मोगली ने डायरेक्‍ट किया है, जिनके साथ काम करने में खूब मजा आया। फिल्‍म में तेलगू की खूबसूरत अदाकारा पावनी हैं। पावनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके एक्‍शन, डायलॉग और एक्टिंग बेहतरीन हैं। पावनी के साथ फिल्‍म में मेरी केमेस्‍ट्री भी लोगों का खूब पसंद आयेगी।

चिंटू ने फिल्‍म ‘नायक’ का स्‍टार मार्क ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभाकर को बताया, जो इस फिल्‍म में भी निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। प्रभाकर ने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्‍म ‘बाहुबली’ में विलेन कालिके का किरदार निभाया था। इसके अलावा चिंटू ने बताया कि फिल्‍म ‘नायक’ का क्‍लाइमेक्‍स उस लोकेशन में शूट किया गया, जहां बॉलीवुड सुपर स्‍टार सलमान खान की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘वांटेड’ की शूटिंग हुई थी। चिंटू ने कहा कि मैं एक अलग तरह की लव स्‍टोरी, रिवेंज और एक्‍शन वाली फिल्‍म के बारे में सोचता था, जो ‘नायक’ के जरिये मुझे मिला। इसमें एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो न चाहते हुए भी टकराव के दौर से गुजरता है। इसलिए 21 जून को जरूर फिल्‍म देखें।

मालूम हो कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, फिल्म बाहुबली 2 के विलेन प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आयेंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।