जानिये कब रिलीज होगी काजल यादव और आदित्‍य मोहन स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’

219
0
SHARE

ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत सिजलिंग काजल यादव और आदित्‍य मोहन स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ 21 जून को रिलीज होगी। फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि फिल्‍म पूरी तर‍ह से बनकर तैयार है। हमने फिल्‍म को सर्वप्रथम बिहार और झारखंड में रिलीज करने का फैसला किया है। इसलिए हम भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहते हैं कि वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित हमारी फिल्‍म ‘काजल’ को समस्‍त परिवार के साथ जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। हमने एक बेहतरीन फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जो अब आपके सामने है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ का ट्रेलर द सिनेमा डिजिटल के यू-ट्यूब चैनल से पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। इसके बाद जहां ट्रेड पंडितों को भी इस फिल्‍म से उम्‍मीद बढ़ी है, वहीं फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद बेहद खुश हैं। अदील अहमद की मानें तो यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर आसान से दर्शकों से कनेक्‍ट करेगी। हमारी फिल्‍म सभी रूटिन फिल्‍मों से अलग हट कर है। हमने एक हेल्दी इंटरटेंमेंट वाली कमर्सियल फिल्‍म बनाई है, जो ट्रेलर में भी देखा जा सकता है।

फिल्‍म में काजल यादव और आदित्‍य मोहन ने अपने जीवंत अभिनय से सबको प्रभावित किया है। बांकी के कलाकारों ने भी बेहद उम्‍दा काम किया और ब्रजभूषण ने सभी फ्रेम को बेहद सलीके से सजाया है। इसलिए हमें भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट होगी। बांकी जनता जनार्दन के उपर है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘काजल’ में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, अयाज खान, अनूप अरोरा ,पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है। यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी फिल्‍म में ठुमके लगाती नजर आयेंगी। पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है। कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है।