आखिर क्यों लैला मजनू बने प्रदीप पांडे और अक्षरा सिंह एक साथ

320
0
SHARE

पटना – भोजपुरिया युवा सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू को खाली रहना पसंद नहीं है। तभी तो जैसे ही एक प्रोजेक्ट पूरा होता है, वे दूसरे की तैयारी में लग जाते हैं। ये अभी हाल ही में देखने को मिला, जब वे मंजुल ठाकुर निर्देशित फिल्म ‘विवाह’ की रायपुर में शूटिंग पूरी करने के बाद अब दूसरी फिल्म ‘लैला मजनू’ की लखनऊ में शूटिंग में लग गए हैं। निर्देशक महमूद आलम इस फ़िल्म के निर्देशक हैं। चिंटू, अक्षरा सिंह के साथ फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। इससे पहले वे रायपुर में फिल्म ‘विवाह’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसके निर्माता प्रदीप सिंह हैं।

मुंबई लौटने के बाद चिंटू ने बताया कि फिल्म ‘विवाह’ मेरे दिल के करीब है। इसकी कहानी बेहद सुलझी हुई और रोचक है। शूटिंग में हमने खूब मस्ती की। फ़िल्म से हमें काफी उम्मीद है। मंजुल ठाकुर के साथ काम करने में फिर मज़ा आया। वे बेहद काबिल निर्देशक हैं। पिछली बार की तरह ही हमारी समझ और बढ़ी है। उनके पास अच्छा सब्जेक्ट होता है और वे उसे पर्दे पर खूबसूरती से उतार लाते हैं। सेट पर उनका कलाकारों के साथ जो बॉन्डिंग होता है, वो कमाल है। फ़िल्म में नई अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी के साथ काम करने का मौका मिला। वे भी बेहद प्रतिभाशाली हैं। जहां तक बात रही विवाह के बाद अपने नए फ़िल्म की तो मेरे फोकस हमेशा काम में रहा है। मैं अपने काम पर ही ध्यान देना जरूरी समझता हूं। उसी के वजह से लोग हमें पसंद करते हैं।

इसके अलावा चिंटू ने भोजपुरी के दर्शकों से सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखने की अपील की और कहा कि यह फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है। इसलिए जब भी यह रिलीज हो तो आप सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्‍म को देखें। लैला मजनू भी बेहतरीन और अलग फ्लेवर की फ़िल्म है। यह भी लोगों को खूब एंटरटेनमेंट देगी।

फिल्म ‘विवाह’ में प्रदीप पांडे चिंटू और आकांक्षा अवस्‍थी के साथ अवधेश मिश्रा, किरण यादव, संचिता ,पक्खी हेगड़े ,काजल राघवानी के अलावा भी कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का है, जबकि संगीतकार छोटे बाबा ने तैयार किया है।