इंटरनेट पर छा गया आयरा कटरे का ‘रब वर्गा यार’

206
0
SHARE

मुंबई : डिजिटल प्लेटफॉर्म ने अब म्यूज़िक में भी अपनी पकड़ साबित कर दी है। इसी माध्यम से अब नए कलाकारों को आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है। कई म्यूज़िक वीडियोज़ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही लॉन्च हो रहे हैं। गायकों की भीड़ ज्यादा है लेकिन उस भीड़ से टैलेंट तलाशना अब मुश्किल नहीं रहा। उसी भीड़ का हिस्सा हैं नई प्रतिभा आयरा कटारे जिनकी चर्चा इन दिनों एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘रब वर्गा यार’ को लेकर हो रही है जो इन्टरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है। इसे पंजाब के लिजेंड्री सिंगर मनमोहन वारिस ने गाया है और आयेरा ने इसमें फीचर किया है।

भोपाल की रहने वाली आयरा इस गीत की लोकप्रियता से बेहद उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि यह सूफी मिज़ाज का गीत है। आज के वक्त में ऐसे गीत बहुत कम आ रहे हैं, लेकिन यह दिल को छू लेने वाले गीत होते हैं। यह राहत फ़तेह अली खान स्टाइल का गाना है जिसे आप सूफी क्लासिकल का मिश्रण कह सकते हैं। यह गाना जयपुर के हवा महल, जल महल जैसे बेहतरीन लोकेशंस पर शूट हुआ है। दर्शकों को इस अलबम में आयेरा का लुक और इनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

मुंबई में संघर्ष को लेकर आयरा कहती हैं कि मुझे लगता है कि वैसे तो हर फील्ड में स्ट्रगल होता है लेकिन फ़िल्मी लाइन में अधिक संघर्ष है। क्योंकि हर कोई एक्टर या मॉडल बनना चाहता है। इस फील्ड में मैं अपना काम पूरी मेहनत और डेडिकेशन के साथ करने आई हूं। सिंगिंग का भी शौक रखने वाली आयरा कहती हैं कि फिलहाल कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं। कुछ साइन भी की हैं जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी। कुछ म्यूजिक वीडियोज़ भी करने वाली हूं।