बिना दहेज संपन्‍न हुई अरविंद कल्‍लू के भाई आसू की शादी

338
0
SHARE

पटना – सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के बड़े भाई आशुतोष चौबे उर्फ़ आसू बाबा की शादी उत्तर प्रदेश बनारस के एक पांच सितारा अंजलि वाटिका होटल में संपन्‍न हो गई। इस दौरान कल्‍लू ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘छलिया’ की हीरोइन यामिनी सिंह के साथ जमकर ठुमके लगाए। कल्‍लू और यामिनी ने इस शादी को अपने ठुमकों से यादगार बना दिया और अब उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इसमें कल्‍लू अपने गानों पर ही खुद तो नाच ही रहे हैं। साथ – साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म की अभिनेत्री यामिनी सिंह और डायरेक्टर चन्दन उपाध्याय को भी नचा रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि कल्‍लू के भाई की शादी 7 मार्च 2019 को हुई थी, जिसकी सबसे खास बात ये रही कि शादी बिना दहेज की हुई है, जिसकी सराहना चारों ओर हो रही है। इतना ही नहीं, वर पक्ष की ओर से पहल की गई कि वधु पक्ष को बनारस में आकर विवाह के सभी रश्‍मों को पूरा करें।

वहीं, शादी के बाद नव विवाहित दंपत्ति को न सिर्फ कल्‍लू के परिवार वाले, बल्कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के तमाम लोगों ने बधाईयों का तांता लगा दिया। सबों ने कल्‍लू के भाई और भाभी को बधाई दी और सफल वैवाहिक जीवन के लिए कामना की। आपको बता दें कि कल्‍लू बक्‍सर के निवासी हैं और इन दिनों भोजपुरी इंडस्‍ट्री की जान हैं। वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में युवा कलाकारों का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। उनकी कई फिल्‍में इन दिनों रिलीज को तैयार हैं। कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। खासकर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘राज तिलक’ जल्‍द ही बॉक्‍स ऑफिस पर नजर भी आने वाली है, जिसे कल्‍लू ने अपने लिए बेहद खास बताया था।इसके अलावा दर्जन भर से ज्‍यादा फिल्‍में उनके पास हैं। जानकारों का मानना है कि 2019 का साल कल्‍लू के लिए बेहतरीन है, जब उनके पास कई शानदार फिल्‍में हैं।