मेक्सिको में ब्यूटी का बम फोड़ेंगी मिसेज इंडिया टूरिज्म कल्पना ब्रह्मभट्ट

121
0
SHARE

मुंबई – अध्यात्म और योगा सौंदर्य का जनक है। जो लोग नियमित रूप से अध्यात्म और योगा को वक्त देते हैं, उनका व्यक्तित्व अलग हटकर नज़र आता है इसलिए तो सौंदर्य प्रतियोगिताओं में शामिल होने वाली सुंदरियां भी अध्यात्म और योग को ही प्राथमिकता देती हैं ताकि वे आकर्षक नज़र आएं। मिसेज इंडिया टूरिज्म यूनिवर्सल 2019 कल्पना ब्रह्मभट्ट ने खुलासा किया है कि उनकी आकर्षक सुंदरता का रहस्य उनके आध्यात्मिक होने और योगा के नियमित अभ्यास के कारण है।

कल्पना ब्रह्मभट्ट कहती हैं कि 2 बच्चों की मां होने के बावजूद मुझे अभी भी लगता है कि मेरे पास पर्याप्त ऊर्जा है और मैं हमेशा कुछ नया करने की लालसा रखती हूं। जब से मैं अध्यात्म में हूं, मैंने सीखा है कि जीतना और हारना जीवन का एक हिस्सा है। मैं किसी भी परिणाम के लिए तैयार हूं। सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगी की जीत हो सकती है और मुझे यह महसूस होता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं। यह ब्लूमफेयर प्रोडक्शन कंपनी का श्रेय है जिसने मुझे अपनी पूरी यात्रा में सहयोग दिया।

बता दें कि कल्पना प्रतिष्ठित मिसेज यूनिवर्सल 2019 पेजेंट में मिसेज साउथ इंडिया एलिगेंस के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं, जो मैक्सिको में 1 से 8 अगस्त को आयोजित किया जाना है।