ताहिर कमाल खान का गाना ‘एक वारी हां कर दे’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

315
0
SHARE

अभिनेता ताहिर कमाल खान का एक बेहद खूबसूरत ट्रैक ‘एक वारी हां कर दे’ मुंबई में रिलीज कर दिया गया, जिसके बाद से यह वायरल होना शुरू हो चुका है। इस मौके पर मुस्‍ताक खान, अरविंदर सिंह, नत्‍था, मुबीन सौदागर, राजकुमार कन्‍नौजिया, अली खान, दिलीप सेन, अरूण बक्‍शी, बीरबल समेत फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अन्‍य कलाकार भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि इस पंजाबी गाने में ताहिर कमाल खान के साथ आलम और राजू भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को बिक्रमजीत रांझा ने गाया भी है और इसका खूबसूरत संगीत भी उन्‍होंने ने ही दिया है, जो बेहद कर्णप्रिय है। यह गाना एसआरके म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

लिंक : https://youtu.be/QMDd2Uvh6Mk

वहीं, ‘एक वारी हां कर दे’ गाने को रिलीज करते हुए मुस्‍ताक खान ने ताहिर कमाल खान और बिक्रमजीत रांझा को बधाई दी और गाने की सक्‍सेस की कामना की। उन्‍होंने कहा कि यह एक रोमांटिक गाना है, जो सबों को बेहद पसंद आयेगा। खासकर यूथ को यह गाना खूब आकर्षित करने वाला है। जहां तक मेरी बात है, मैं इस गाने को खूब इंज्‍वाय करने वाला हूं। उन्‍होंने कहा कि ‘एक वारी हां कर दे’ में एक पंजाबी मिठास है, जो श्रोताओं और दर्शकों को खूब भाने वाला है। इसमें सबों की मेहनत दिखती है। इसलिए मुझे यकीन है कि इस ट्रैक को मिलियन व्‍यूज मिलने वाले हैं। ऐसी मेरी कामना भी है। मुझे लगता है अच्‍छी चीजों को प्रमोट करना चाहिए।

इस दौरान ताहिर कमाल खान ने सभी अतिथियों का आभार व्‍यक्‍त किया और दर्शकों से अपील की कि वे एक बार ‘एक वारी हां कर दे’ ट्रैक जरूर देखें। उन्‍होंने कहा कि यह बेहद रोमांटिक ट्रैक खास कर युवाओं को समर्पित है। वैसे ये गाना सबों के लिए है। आपको बता दें कि ‘एक वारी हां कर दे’ का लिरिक्‍स लड्डी वेकरा ने तैयार किया है। डायरेक्‍टर मो. अकील (एस असलम) और को – प्रोड्यूसर शाहिद इमामुद्दीन है। लाइन प्रोड्यूसर जमाल हान, डीओपी अतुल, कोरियोग्राफर के राजू, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इसके कास्टिंग डायरेक्‍टर नरेंद्र तेलू और पब्लिसिटी राम मुंबाइकर हैं।