रत्‍नाकर कुमार की फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ वायरल

165
0
SHARE

सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ का ट्रेलर इन दिनों यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्‍म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में एक मिलियन से भी अधिक बार देखा गया। फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर की शुरूआत कॉमेडी से होती है, लेकिन खत्‍म सस्‍पेंस थ्रिलर के साथ होता है।

फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ लल्‍लू उर्फ ललन सिन्‍हा के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनकी शादी गांव की एक लड़की आम्रपाली दुबे से तय होती है। लेकिन वो निरहुआ को बेवकूफ बता कर रिजेक्‍ट कर देती है। फिर मामला निरहुआ की मां के शान की बन जाती है और निरहुआ, आम्रपाली से अच्‍छी लड़की की तलाश में निकल पड़ता है। इसी दौरान उनकी मुलाकात यामिनी सिं से होती है। तभी यामिनी की मौत हो जाती है और उसका इल्‍जाम निरहुआ पर आता है। उसके बाद क्‍या होता है, ये जानने के लिए दर्शकों को फिल्‍म देखनी होगी। मगर ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्‍म बेहतरीन है, जो बॉक्‍स ऑफिस पर बड़ा करोबार कर सकती है।

लिंक : https://youtu.be/GfB14ndsNVk

वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार ने फिल्‍म को लेकर दावा किया कि यह फिल्‍म दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। फिल्‍म पूरी तरह से साफ सुथरी है और इस की कहानी का रोमांच हिंदी फिल्‍मों से कम नहीं होगा। गाने और संवाद सटीक और सुग्राह्य हैं, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। फिल्‍म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। निर्देशक सुनील कुमार उपाध्‍याय ने इस फिल्‍म को अपने क्रियेटिव अप्रोच से अलग कैनवास पर प्रस्‍तुत किया है। यह दर्शकों को सिनेमाघरों में साफ पता चलेगी। हम जल्‍द ही फिल्‍म के रिलीज की घोषणा करेंगे।

आपको बता दें कि कि ‘लल्‍लू की लैला’ के को – प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं। एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं। कहानी संजय राय की है। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। मधुकर आनंद इस फिल्‍म के संगीतकार हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार। एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है।