अयोध्‍या की पावन धरती से शुरू हुआ कृष्‍ण कुमार का ‘पहला पहला प्‍यार’

327
0
SHARE

पटना – भोजपुरी सिनेमा के प्रोड्यूसर, डिस्ट्रीब्यूटर और एक्टर कृष्ण कुमार की भोजपुरी फिल्‍म ‘पहला पहला प्‍यार’ की शूटिंग अयोध्‍या की पावन धरती पर शुरू हो गई है। इस फिल्‍म में कृष्‍ण कुमार के साथ अमर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जबकि इनके अपोजिट फीमेल लीड आकांक्षा दुबे, प्रियंका पंडित और ऋतु सिंह होंगी। शाश्‍वत प्रेम की पृष्‍ठभूमि पर बन रही इस फिल्‍म को लेकर अभिनेता कृष्‍ण कुमार काफी उत्‍साहित हैं। वे कहते हैं कि ‘पहला पहला प्यार’ भोजपुरी सिनेमा की महत्‍वपूर्ण फिल्‍मों में से एक होने वाली है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो फिल्‍म की पूरी कास्‍ट इसको लेकर खुश है।

कृष्‍ण कुमार ने कहा कि ‘पहला पहला प्यार’ मेरे दिल के करीब है। मैंने जब इसकी कहानी सुनी थी, तभी मैंने इसे करने का फैसला कर लिया था। फिर पूर्णिमा सिंह और मिथिलेश निषाद ने मुझ में भरोसा दिखाया और आज मैं इस फिल्‍म में बतौर लीड नजर आने वाला हूं। इसलिए मेरी कोशिश होगी कि उनके और भोजपुरी के सिने प्रेमियों के भरोसे पर खड़ा उतर सकूं। फिल्‍म का कथानाक, संवाद, गाने आदि सभी एलिमेंट दर्शकों को फ्रेंडली लगेंगी, क्‍योंकि इसका ट्रीटमेंट सामाजिक और पारिवारिक दृष्टिकोण से होना है। मुझे लगता है कि प्रेम कहानी वाली मेरी यह फिल्‍म ‘पहला पहला प्यार’ इस साल की सबसे अच्‍छी रोमांटिक फिल्‍म होगी। वैसे अभी तो हम शूट शुरू ही किये हैं, लेकिन भोजपुरी के दर्शकों से अपील है कि जब भी यह फिल्‍म रिलीज हो, वे जरूर देखें।

आपको बता दें कि महिमा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तथा अमित शुक्ला कृत बनने वाली फील ‘पहला पहला प्यार’ की निर्माता पूर्णिमा सिंह हैं। फिल्म के निर्देशक मिथिलेश निषाद हैं। फ़िल्म में म्यूजिक धनंजय मिश्रा का होगा। अयोध्‍या के अलावा फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग नेपाल में भी होनी है। फिल्‍म में कृष्‍ण कुमार, अमर सिंह, आकांक्षा दुबे, प्रियंका पंडित और ऋतु सिंह के अलावा अयाज खान, यशवंत सिंह और अभय राय भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।