भारत की बेटी Atlanta Kaashhyap ने America के Amazon जंगल में लगी आग की सच्‍चाई का किया खुलासा

216
0
SHARE

बीते 10 सालों से PM नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के सुपर स्‍टार के बारे में सफल भविष्‍यवाणी कर चुकी भारत की एस्‍ट्रोलॉजर Dr.Atlanta Kaashhyap ने अभी हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े जंगल Amazon (अमेरिका) में लगी आग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने साउथ सुपर स्‍टार महेश बाबू की अमेजन प्रेयर पोस्‍ट को री-पोस्‍ट करते हुए ने कैलकुलेशन में कहा है कि Amazon जंगल में आग लगने की तारीख 10 अगस्‍त 2019 है। जब Saturn में Sun पावर था और यह एक भायनक वक्‍त है। वैसे भी सूर्य और शनि पिता पुत्र का कभी जमा नहीं। इस बार यह आग गर्मी या किसी नेचुरल कारण से नहीं लगी है, लेकिन इसके परिणाम बेहद भयावह होने वाले हैं।

आपको बात दें कि अमेरिका के आमेजन जंगल को दुनिया के (Heart) कलेजा यानी फेफड़ा कहा जाता है, क्‍योंकि धरती को 20% से 25% तक ऑक्‍सीजन वहीं से मिलती है। लेकिन इस समय यह जंगल कई दिनों से जल रही है। यही वजह है कि ब्राजील के आसमानों में सिर्फ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है। अंतरिक्ष से ली गई फोटोग्राफ के अनुसार, वहां का नजारा भयानक दिख रहा है। अमेरिका की बेहद कोशिश के बावजूद कोई हल नहीं निकल रहा है। इससे पूरी दुनिया दहशत में है। हर कोई परेशान है। आगे अब क्‍या होगा, कोई नहीं जानता। लेकिन ब्राजील और अमेरिका की सरकार कुछ कहने की स्थिति में नहीं रहे।

इस पर एस्‍ट्रोलॉजर Dr.Atlanta Kaashhyap ने कहा कि यह आग 4 – 6 लोगों की अंजाने में हुई गलती से लगी है। हो सकता है कि जंगल में रहने वाले से हुई हो। पर किसके अंजाने में की हुई गलती एक बहुत ही भयंकर तकलीफ की वजह बनेगी। यह आग सामान्‍य तौर पर खत्‍म तो होगा, लेकिन उसमें और 10 दिन लगेंगे। यानी यह आग 31 अगस्‍त तक 7 दिन बाद 90% तक कम हो जायेगा। मगर इससे भयंकर नुकसान होगा, जो मानव सभ्‍यता के लिए खतरनाक है। इसके बाद ब्राजील के लोगों को बहुत ही दर्दनाक स्थिति का समाना करना पड़ सकता है। जिसमें स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी बीमारियां भी हैं। अब इस पर राजनीतिक पार्टियों की राजनीति भी नजर आती है। इसलिए आग्रह है कि इस पर राजनीति को और बढ़ावा न दिया जाये।

बताते चलें कि भारत की बेटी Dr.Atlanta Kaashhyap ने बीते 10 सालों से जो कुछ कहा, उसकी कही हर बात सही हुई। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत, Rahul Gandi, Salman Khan, शाहरूख खान, Sanjay Dutt, अमीर खान, ऋतिक रौशन, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह जैसे दिग्‍गज कलाकारों के जीवन से जु़ड़ी कई महत्‍वपूर्ण चीजों के बारे में सटीक भविष्‍यवाणी Dr.Atlanta Kaashhyap ने अपने कैलकुशन से की है। उनका कैलकुलेशन है, जिसका निष्‍कर्ष Astrology, Numerology, Kabalah Sastra, Tarrot Card की गणना के बाद आता है, इसलिए उनका हर प्रीडिक्‍शन सटीक होता है। इस वजह से लोगों के बीच वे भारत की अनोखी Future Predictor बनकर उभरी हैं।