भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 की तैयारियां जोरों पर

142
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के सबसे प्रतिष्ठित स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 की तैयारियां जोरों पर है। यह अवार्ड इस बार भी कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में 21 सितंबर को आयोजित हो रहा है, जहां बॉलीवुड और भोजवुड के फिल्‍मी सितारों की महफिल सजने वाली है। साथ ही इस अवार्ड शो को रंगीन और हसीन बनाने के लिए होगा लोकप्रिय कलाकारों का बैक टू बैक पावर पैक परफॉर्मेंस। साथ ही साथ साल 2018 में भोजपुरी सिनेमा के विभिन्‍न कैटगरी में बेस्‍ट परफॉर्मेंस देने वाले कलाकार विनर बनेगें। यही वजह है कि इस अवार्ड शो का इंतज़ार पूरी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को बेसब्री से है।

बता दें स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड पिछले कुछ सालों से नेताजी इंडोर स्टेडियम में ही सफलतापूर्व आयोजित होता आ रहा है। इस बार भी 21 सितंबर की शाम बंगाल की धरती पर स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड की एक यादगार शाम होगी। जहां एक ही मंच पर भोजपुरी के सभी कलाकार जमा होकर मस्ती और धमाल करते नज़र आयेंगे। इस दौरान अवार्ड के साथ भोजपुरिया धमाल का बेजोड़ संगम देखने को मिलेगा। यह जानकारी आयोजक विकास सिंह वीरप्पन ने दी।

उन्होंने बताया कि पिछली बार की तरह इस साल भी विभिन्न श्रेणी में अवार्ड का वितरण सभी बड़े स्टार के रंगारंग कार्यक्रम के बीच सम्पन्न होगा। इसके लिए मुंबई में फिल्‍मी कलाकार तैयारियों जुट गए हैं। उन्होंने दावा किया कि 21 सितंबर को बेहद खूबसूरत और ऐतिहासिक सिटी कोलकाता में आयोजित हो रहा यह अवार्ड से एक बार फिर से बेहद खास और अनूठा अवार्ड शो होने वाला है।