गेंदबाज बुमराह बने रॉयल स्‍टैग के ब्रांड एंबेसेडर

142
0
SHARE

मुंबई : सीग्राम के रॉयल स्‍टैग ने आज अपनी सपनों की टीम में दुनिया के अग्रणी गेंदबाज को शामिल किया। भारत के नये पेसर जसप्रीत बुमराह को रॉयल स्‍टैग की टीम में शामिल किया गया है। आइसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप और हाल ही में आयोजित वेस्‍ट इंडीज टुअर में बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया है। बुमराह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनमें कमाल का सामर्थ्‍य है, जो उन्‍हें ब्रांड की फिलॉसोफी के अनुरूप बनाता है।क्रिकेट हमेशा से ही रॉयल स्‍टैग के ब्रांड संचार के केन्‍द्र में रहा है।

विगत वर्षों में, ब्रांड ने दुनिया के शीर्ष क्रिकेट खिलाडि़यों के साथ निरंतर सहयोग किया है और इससे देश भर में क्रिकेट प्रेमियों के साथ इसकी भागीदारी मजबूत हुई है। रॉयल स्‍टैग ड्रीम टीम में जसप्रीत का स्‍वागत करते हुये कार्तिक मोहिन्‍द्रा, सीएमओ, परनोड रिकॉर्ड इंडिया ने कहा, ”रॉयल स्‍टैग हमेशा से ही एक प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है, जिसने लोगों को सपने देखने, उपलब्धियां हासिल करने और जिंदगी में बड़ा मुकाम पाने के लिये प्रेरित किया है। जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में शामिल करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है।

रॉयल स्‍टैग टीम के साथ जुड़ने पर जसप्रीत बुमराह ने कहा, ”एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है, जो खेल की ताकत और इसे बड़ा बनाने के जोश के साथ निरंतर भारत को प्रेरित करता है। ऐसा लगता है कि क्रिकेटर के रूप में मेरा सफर और मेरी उपलब्धियां मेरी चुनौतियों और बाधाओं के बावजूद इसे बड़ा बनाने के एक निहित जुनून द्वारा अभिप्रेरित है।”सीग्राम के रॉयल स्‍टैग के सार को दिखाते हुये, युवा पेसर जसप्रीत बुमराह एक चौतरफा मार्केटिंग कैम्‍पेन में भी जल्‍द ही नजर आयेंगे।