‘काशी टू कश्मीर’ में राजवीर सिंह का चैलेंजिंग रोल

101
0
SHARE

मुंबई : सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी कंट्रोवर्शियल फिल्म “राम की जन्मभूमि”से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाले एक्टर राजवीर सिंह आज एक व्यस्त कलाकार हैं जो ना केवल कुछ बॉलीवुड फिल्में बतौर लीड कर रहे हैं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं। इन दिनों वह लखनउ में सनोज मिश्रा की अपकमिंग फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह एक बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

मध्यम वर्गीय परिवार से सम्बन्ध रखने वाले राजवीर सिंह किस्मत पर बेहद यकीन रखते हैं। अपनी अगली फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’ में राजवीर सिंह एक बेहद चैलेंज भरी भूमिका निभा रहे हैं। वह कहते हैं “इस फिल्म में मेरा रोल ग्रे शेड्स लिए हुए है और मैंने इसी लिए ऐसा रोल स्वीकार किया ताकि मै अपनी एक्टिंग क्षमता दिखा सकूं। लखनउ की रियल लोकेशन्स पे शूट करना मेरे लिए एक यादगार अनुभव रहा।” राजवीर सिंह इस फिल्म में ताज मोहम्मद का रोल निभा रहे हैं जबकि इस फिल्म में गोविंद नामदेव, ज़ाकिर हुसैन जैसे एक्टर्स भी हैं। श्रीनगर कश्मीर, बनारस और लखनउ में इस मूवी की शूटिंग हुई है।

राजवीर सिंह की एक शॉर्ट फिल्म ‘बुक वार्म’ भी जल्द आने वाली है जो एक थ्रिलर है। वह कहते हैं “मै हमेशा कुछ नया और डिफरेंट करने की कोशिश करता रहता हूं। मुझे खुद को दोहराना नहीं है।” बुकवर्म निदेशक विनय संदीया राजवीर रेप जैसे मुद्दे पर एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देंगे जिसे कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भेजा जाएगा। इस शोर्ट फिल्म का नाम है “द परफेक्ट स्माइल” जिसे बंदिता बोरहा ने डायरेक्ट किया है।