आम्रपाली दुबे साथ ‘राज महल’ के खजाने के तलाश में निकले अमरीश सिंह

146
0
SHARE

भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह इन दिनों यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के साथ सोन भद्र, यूपी के एक ‘राज महल’ के खजाने की तलाश में निकले हैं। इसमें उनके साथ के के गोस्‍वामी, उमाकांत और पल्‍लवी को‍हली हैं। सबको इस ‘राज महल’ के खजाने के दस्‍तावेज मिले हैं, जिसके तलाश में वे निकल पड़े हैं। आपको ये कुछ अजीब सा लगेगा, लेकिन ऐसा सच में हो रहा है, लेकिन ट्विस्‍ट पर इतना है कि ‘राज महल’ एक फिल्‍म है, जिसमें आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आम्रपाली के साथ अमरीश की यह पहली फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों मुंबई के पवनेल स्थित सूर्या फार्म हो जोर शोर से चल रही है। अमरीश इससे पहले आम्रपाली की बेस्‍ट फ्रेंड अक्षरा सिंह के साथ ‘लव मैरेज’ कर चुके हैं, जो 01 नवंबर को रिलीज हो रही है।

अमरीश ने विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ में आम्रपाली दुबे के साथ काम करने को लेकर बताया कि वे बेहतरीन कलाकार और इंसान हैं। उनके साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। वे बेहद कॉपरेटिव हैं। सेट पर और रियल लाइफ में भी वे काफी सहज और सरल हैं। हम प्रॉपर डिश्‍कसन के साथ काम कर रहे हैं। उनके साथ फिल्‍म कर पता चला कि वे किस तरह अपने किरदार को बेहद सहजता के साथ जीती हैं। वहीं, अमरीश ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर विष्‍णु शंक बेलु को अपना घनिष्‍ठ मित्र बताया और कहा कि उनके साथ हमारी ट्यूनिंग अद्भूत है। हमलोग काम से पहले वर्क आउट करते हैं। इससे हमारे लिए काम करना आसान हो जाता है और मजा भी आता है। वे हमें कई चीजें सीखाते भी हैं।

अमरीश ने फिल्‍म के बारे में बताया कि फिल्‍म ‘राज महल’ की कहानी डेढ़ सौ साल पहले और वर्तमान के समय का फ्यूजन है, जिसकी जर्नी बेहद रोमांचक होने वाली है। एक साथ इस फिल्‍म में दो तरह के मसाले देखने को मिलेंगे। कह सकते हैं कि फिल्‍म में दर्शकों को दो शेड्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘राज महल’ के निर्माता दीपक पराशर, रोहित रॉय और रामेश कुमार हैं। फिल्‍म का निर्माण आयोनाइज प्रोजेक्ट प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्‍म में म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा का है। डीओपी देवेंद्र तिवारी का है। फिल्‍म में अमरीश सिंह, आम्रपाली दुबे, के के गोस्‍वामी, उमा कांत, गोपाल राय, पल्‍लवी कोह‍ली और नीलम सिंह लीड रोल में नजर आने वाली हैं।