लखनऊ में लॉन्च हुआ सनकी दरोगा का टीजर

147
0
SHARE

लखनऊ – बलात्कार की सच्ची घटनाओं से प्रेरित रवि किशन प्रोडक्शन की भोजपुरी फ़िल्म सनकी दरोगा का टीजर बुधवार को लखनऊ के ताज वेदांता में रिलीज किया गया। उत्तर प्रदेश की केबिनेट मंत्री स्वाति सिंह और उत्तर प्रदेश के DGP ओ पी सिंह, DIG लखनऊ प्रवीण कुमार सिंह, SSP लखनऊ दीपक कुमार, पुलिस अधीक्षक 1090 अजय कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार सहित फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन व अंजना सिंह, फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत व पवन दुबे सहित कई लोग मौजूद थे।

90 सेकेंड के इस टीजर में बलात्कार के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी की लड़ाई को दर्शाया गया है। सनकी दरोगा में रवि किशन उसी अधिकारी की भूमिका में है जो ब्लात्कारियो के लिए जल्लाद है। इस मौके पर स्वाति सिंह और अंजू गुप्ता ने टीजर की तारीफ करते हुए कहा कि फ़िल्म का सब्जेक्ट काफी अच्छा है। फ़िल्म समाज का आईना होता है और लोगो को उससे प्रेरणा भी मिलती है। उन्होंने रवि किशन को इस तरह के विषय पर फ़िल्म बनाने के लिए बधाई दी।

आपको बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक है सैफ किदवई जो कि विज्ञापन जगत के जाने माने नाम है। रवि किशन ने खुद इस फ़िल्म का लेखन भी किया है। जबकि फ़िल्म के संवाद को लिखा है संजय सुहाना ने। मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फ़िल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवास्तव, शिवम श्रीवास्तव आदि हैं।

निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि सनकी दरोगा वर्तमान परिवेश की फ़िल्म है। समाज मे घटित होने वाली घटनाओ को इस फ़िल्म में समेटा गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली। सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत, रंजन सिन्हा और पवन दुबे। रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला, प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया।