द दूरबीन बॉयज़ का नया गाना ‘बाहों में’ बनेगा पार्टी सांग ऑफ 2020

102
0
SHARE

साल का आखिरी माह दिसंबर पार्टियों का महीना है और द दूरबीन बॉयज़ अपनी नई धुन के साथ आपको झूमाने के लिए तैयार हैं। अपने नए गाने ‘बाहों में’ को अनाउंस करते हुए वे इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आने वाले दिनों में यह गाना पार्टियों की जान बन जाएगा। इस गाने के लिए उन्होंने जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है। म्यूजिक लेबल के पिछले गाने प्राडा, जिसमें खूबसूरत आलिया भट्ट नजर आईं , ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था और नया गाना बाहों में उससे भी एक कदम आगे है! इस गाने को पार्टी साँग ऑफ 2020 कहा जा रहा है और इसने पहले ही हर प्लेलिस्ट के टॉप में अपनी जगह बना ली है।

इस बारे में बताते हुए द दूरबीन बॉयज़ कहते हैं, “दिसंबर की शुरूआत के साथ ही पार्टियों का दौर शुरू हो जाता है और हम धमाके साथ अगले साल का स्वागत करने और इस साल को अलविदा कहने के लिए तैयार हैं। ‘बाहों में’ गाना सभी के लिए है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और आपको दूसरी दुनिया में ले जाएगा। हमें पहले दिन से ही पता था कि हमें इस गाने को जैकी सर के साथ तैयार करना है क्योंकि वह साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं।”

‘बाहों में’ गाने को द दूरबीन बॉयज़ ने लिखा और अपनी आवाज दी है जबकि जजस्ट म्यूजिक इसके निर्माता हैं। इस म्यूजिक वीडियो के अधिकांश भाग में दोनों अर्मेनिया में सैक्सोफोन की धुनों पर थिरकते हुए दिखेंगे। वीडियो को अर्मेनिया के खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। जैसे ही यह गाना बजना शुरू होगा आप अपने पैरों को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे।

लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ डिम डिम लाइट, चूड़ियाँ, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है। तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियाँ में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है। उनकी सबसे हालिया रिलीज़ रोमांटिक धुन डिम डिम लाइट श्रोताओं को प्यार के रंग में सराबोर कर देती है। इस रोमांटिक सिंगल में एक्टर सूरज पंचोली और ब्राज़ीलियाई एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी दिखे थे।