दीया मिर्ज़ा ने की नए प्रोडक्शन हाउस ‘वन इंडिया स्टोरीज’ की घोषणा

120
0
SHARE

बॉलीवुड दिवा दीया मिर्ज़ा ने अर्थपूर्ण कंटेंट पर काम करने के मकसद से वन इंडिया स्टोरीज एलएलपी नाम से एक प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की है। उन्‍होंने वास्तविक कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए विभिन्न फॉर्मेट्स और माध्यमों का इस्तेमाल करने के लिए उन्‍होंने इस कंपनी की योजना बनाई है। आपको बता दें कि मुद्दा पर्यावरण से जुड़ा हो या जलवायु से या फिर सिनेमा से, खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने हमेशा सामने आकर अपनी बातें रखी हैं। अब दीया अपनी उपलब्धियों की सूची में वन इंडिया स्टोरीज प्रोडक्‍शन हाउस के जरिये एक और अध्याय जोड़ने जा रही हैं।

इस बारे में बताते हुए दीया मिर्जा ने कहा “हम अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज के कुछ बेहतरीन लोगों से हाथ मिलाने की योजना बना रहे हैं। हम खासतौर पर महिलाओं की मुख्य भूमिकाओं वाली कहानियों पर काम करेंगे।” वह कई कंटेंट राइटर्स, स्क्रिप्ट राइटर्स और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं और जल्द ही नई घोषणाएँ करेंगी।

दीया कहती हैं, “मैं एकता की शक्ति में यकीन रखती हूँ, हम सभी एकता और मानवता के धागे से बँधे हुए हैं और वन इंडिया स्टोरीज को इसी विचार के साथ बनाया गया है। हम ऐसी कहानियाँ बनाना चाहते है, जो हमे एक दूसरे और इस ग्रह से हमारे रिश्तों को याद दिलाएगी और हमे सोचने पर मजबूर कर देगी । यह मेरे लिए एक बहुत ही खास शुरुआत है, कुछ ऐसा जो मैं हमेशा से करना चाहता थी। मुझे उम्मीद है कि अपनी हर कहानी में हम अपना नजरिया दर्शकों के सामने रखने में सक्षम होंगे।”