बिहार की सच्ची घटना पर आधारित है भोजपुरी फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी है

189
0
SHARE

कहते है कि फिल्में समाज का आईना होती समाज में घटित होने वाली घटना जन समस्याएं और मौजूदा हालात से फिल्मकार खुद को अलग नहीं कर पाते और इन सभी चीजों को पिरो कर जब रुपहले पर्दे पर उतारा जाता है जो एक मनोरंजक और सामाजिक फिल्म बनकर तैयार होती है। भोजपुरी फिल्मों के इस दौर में पिछले सप्ताह प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म ये इश्क बड़ा बेदर्दी है इन दिनों बिहार में चर्चा के केंद्र बिंदु में है। 2 दर्जन से ज्यादा सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी फिल्म की कहानी बिहार के एक पत्रकार के हत्याकांड पर आधारित है फिल्म की आधे से अधिक शूटिंग बिहार के बिहटा में हुई है।

फिल्म के नायक हैं रोहित राज यादव जो इस फिल्म की सफलता के बाद एकाएक चर्चा के केंद्र बिंदु में आ गए है। जबकि फिल्म की नायिका हैं रानी चटर्जी और गुंजन पंत। फिल्म की कहानी एक पत्रकार और एक दबंग अपराधी के बीच के द्वंद से शुरू होता है, अपराधी पत्रकार पर भारी पड़ता है और उसकी हत्या कर देता है साथ ही साथ वह उसके पुत्र का अपहरण कर उसे किसी दूसरे अपराधी को सौंप देता है। वक्त और हालात के साथ गाड़ी आगे बढ़ती है फ़िल्म का नायक कृष्णा उसी अपराधी की बेटी राधा से प्रेम करता है। बाद में उसके जीवन में मीरा आती है रहस्य रोमांच से भरपूर इस फिल्म में राधा का किरदार निभाया है गुंजन पंत ने। जबकि मीरा के रूप में नजर आई है रानी चटर्जी, कृष्णा बने हैं नायक रोहित राज यादव जबकि पत्रकार की भूमिका में शिवजी सिंह फिल्म के खलनायक की भूमिका में है राज प्रेमी।

बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग– अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है।