आदित्‍य मोहन की चार फिल्‍में रिलीज को तैयार

251
0
SHARE

पटना – भोजपुरी एक्‍टर, मिस्टर बिहार आदित्य मोहन के लिए आने वाला दिन बेहद रोमांचक होने वाला है। क्‍योंकि उनकी एक नहीं, चार फिल्‍में रिलीज को तैयार हैं। फिल्‍म ‘दिल दिया है जान भी देंगे’, ‘बेमिसाल खिलाड़ी’, ‘काजल’ ‘टक्‍कर’ और ‘परिवार के बाबू ‘ आने वाले दिनों में भोजपुरिया बॉक्‍स आफिस पर होगी। इस बारे में बिहार से आने वाले आदित्‍य मोहन ने कहा कि मेरी सभी चारों फिल्‍में एक से बढ़ कर एक हैं और डिफरेंट जोनर के हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरी सभी फिल्‍मों को भोजपुरी के दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। इन चारों फिल्‍मों में मैं अपने किरदार को लेकर काफी आशवस्‍त हूं। मैंने इसके लिए खूब मेहनत भी की है, इसलिए मुझे फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दिल दिया है जान भी देंगे’ डाबरा वर्ड्स फिल्‍म इंटरटेंमेंट और रीयल टाईगर फिल्‍मस एंड प्रतीक वर्ड के बैनर तले बनी है। फिल्‍म के निर्माता दीनानाथ चौरसिया और निर्देशक शमीम सैयद हैं। लेखक और गीतकार भीरूम वृन्‍दा है, जबकि संगीत दिया है राजसेन ने। सह निर्माता मुरारी भाई हैं। आदित्‍य मोहन के अलावा इस फिल्‍म में भावना सिंह चौहान, शिवा शर्मा, मु. फिरोज, मैडम माया, नंदिता दुबे, विनोद सम्राट, सीमा सिंह, विक्‍की सम्राट, अभिषेक चौरसिया उर्फ टोनू, नीतेश शाह, प्रिया वर्मा, सीमा सिंह, निशा सिंह और श्‍याम पति मुख्‍य किरदार में हैं।

वहीं, सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) द्वारा U/A सर्टिफिकेट पा चुकी भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इसमें भी आदित्‍य मोहन का किरदार बेहद सशक्‍त है। फिल्‍म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी, रजनीकांत, संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय, नगीन वाडिल, बी.आर.शाहु, ग्लोरी मोहन्ता, सुधाकर मिश्रा, सुशील कुमार मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा ,गीत प्‍यारे लाल -आजाद सिंह हैं।

निर्देशक ब्रज भूषण की महिला प्रधान फिल्‍म ‘काजल’ में भी आदित्‍य मोहन अभिनेत्री काजल के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। यह फिल्‍म भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। काजल और आदित्‍य मोहन के अलावा पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी फिल्‍म काजल में मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार हैं और इ पी शम्‍स का है। फिल्‍म टक्‍कर और परिवार के बाबू भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।