31 जुलाई की शाम मो.रफी के नाम

407
0
SHARE

पटना – मशहूर गीताकार मो. रफी को समर्पित कार्यक्रम ‘एक शाम, मो रफी के नाम’ का अयोजन 31 जुलाई 2018 को शाम 06:30 बजे पटना स्थित भारतीय नृत्‍य कला मंदिर परिसर के मुक्‍ताकाश मंच पर होगा। कार्यक्रम की सूचना देते हुए आयोजक ऑन मौसमी ने बताया कि रफी साहब जैसे लीजेंड ने भारतीय गाने को एक नया आयाम दिया। गायकी के क्षेत्र में उनके योगदान को कोई भूला नहीं सकता। इसलिए पटना में 31 जुलाई की शाम रफी साहब को समर्पित होगी।

ऑन मौसमी ने बताया कि कार्यक्रम में मो. रफी की आवाज को जिंदा रखने वाले बॉलीवुड सिंगर रजा हसन और देवाशीष दास गुप्‍ता अपनी प्रस्‍तुति देंगे। इसके अलावा कार्यक्रम में प्‍लेबैक सिंगर निलोफर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एकता वर्मा मो. रफी के गाने पर विशेष कार्यक्रम प्रस्‍तुत करेंगे। ऑन मौसमी ने बताया कि ये कोई चैरिटी शो नहीं है। मगर इंट्री पास के जरिये होगी।

संवाददाता सम्‍मेलन में प्‍लेबैक सिंगर निलोफर ने बताया कि 31 जुलाई को देश के एक नायाब सिंगर ने भले हमें अलविदा कह दिया, मगर आज भी वे अपने आवाज के जरिए लोगों के दिल पर राज करते हैं। उन्‍होंने बताया कि रफी साहब को याद करते हुए यह कार्यक्रम पटना में पिछले 20 सालों से आयोजित होता आ रहा है। रफी साहब की आवाज आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।