अपनी फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ देखने पहुंचे यश कुमार ने कहा – किरदार और कहानी से कोई समझौता नहीं

154
0
SHARE

पटना – बिहार–झारखंड के बाद यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की भोजपुरी फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ आज मुंबई में रिलीज हो चुकी है। वहीं, अभिनेता यश कुमार और अभिनेत्री प्रीति सिंह ने भी सिनेमाघर में दर्शकों के साथ बैठ कर अपनी ही फिल्‍म देखी। इससे पहले यश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि तन्‍वी मल्‍टीमीडिया से बनने वाली फिल्‍मों में किरदार और कहानी को लेकर कोई समझौता नहीं करता हूं। य‍ह फिल्‍म मेरे जीवन में अब तक बनाई सभी फिल्‍मों में से खूबसूरत प्रयास है, जो दर्शकों के दिल को छूने वाली है।

यश कुमार ने फिल्‍म में बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रीति सिंह को बेहतरीन कलाकार और दोस्‍त बताया। उन्‍होंने कहा कि प्रीति सिंह के साथ हमने रंगदारी टैक्‍स की थी। इस फिल्‍म में उनका काबिलियत देखकर मुझे लगा था कि ‘बिटिया, छठी माई के’ में बेटी के किरदार में वही फिट आयेंगे और उन्‍होंने फिल्‍म में बेटी के किरदार को जीवंत किया है।

यश कुमार ने कहा कि मेकरों को सिनेमा अच्‍छा बनाना चाहिए। चलना न चलना दर्शकों के हाथ में है। कम से कम अच्‍छी फिल्‍में बना कर संतुष्टि तो हो जाती है। क्‍योंकि जब आप संतुष्‍ट हैं, तो दूसरे भी संतुष्‍ट होंगे। जब आप ही संतुष्‍ट नहीं हैं तो दूसरे कैसे संतुष्‍ट होंगे। अपनी फिल्‍म बनाकर मैं बेहद खुश हूं।

वहीं, प्रीति सिंह ने कहा यश कुमार ने मुझे फिल्‍म में काफी सपोर्ट किया है। फिल्‍म में मैं यश कुमार की बेटी बनी हूं। फिल्‍म का कंसेप्‍ट बहुत अच्‍छा है। फिल्‍म में बाप – बेटी की बहुत प्‍यारी से स्‍टोरी है। सबों ने काम कर एनर्जी डाल दी फिल्‍म में, इसलिए सबों से अपील है कि वे फिल्‍म जरूर देखें। आपको बता दें कि फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं।