तो क्या पच्चास दिन के बाद पीएम मोदी इस्तीफा दे देंगे !

965
0
SHARE

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने नोटबंदी के एक महीने पूरे होने पर पीएम मोदी से ट्वीट कर पूछा कि नोटबंदी के बाद पीएम के 50 दिन के मोहलत में 22 दिन बाकी हैं। अगर 50 दिन के बाद भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो क्या मोदी जी इस्तीफा देंगे या मुंह छुपाते घूमेंगे?

Read Latest News of Patna in Hindi

लालू प्रसाद ने अपने एक अन्य ट्वीट कहा कि नोटबंदी में मिट्टी पलीत होते देख पीएम कालाधन का आलाप त्याग, अब कैशलेस इकॉनोमी के पल्लू में छुप रहे हैं। भागते भूत की लंगोटी भली। राजद सुप्रीमो ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि जो नब्बे लोग प्रत्यक्ष रूप से नोटबंदी की भेंट चढ़ गये वे क्या गैर मुल्की थे। उनके परिवार का भार कौन लेगा। पीएम के पास उनके लिये समय और शब्द भी नहीं है।

Read Updated News on Lalu Prasad Yadav

राजद सुप्रीमो ने हमला तेज करते हुये आगे लिखा है कि मोदी जी जानते हैं कि बमुश्किल बीस प्रतिशत भारतीय ही कैशलेस इकॉनोमी करने की स्थिति में है। ये बस नोटबंदी के दलदल से ध्यान हटाने का जुमला है। मोदी जी देश महानगरों से ही नहीं बना है। आपका यह अर्थव्यवस्था पर थोपा घातक प्रयोग गांवों में अन्न, जीवन, मृत्यु, भविष्य का प्रश्न बन गया है।

Read Latest News of Bihar in Hindi

लालू यादव लिखा है कि ना प्रधानमंत्री, ना उनके मंत्री, ना आर्थिक सलाहकारों या नीति आयोग को गांवों की समझ है। ग्रामीणों की व्यथा को समझना तो बहुत दूर की कौड़ी होगी।

Read Updated News on PM Narendra Modi

इससे पहले लालू प्रसाद ने पीएम मोदी को टाइम पर्सन ऑफ द वीक बताने वाले मीडिया पर भी जमकर कटाक्ष किया और ट्वीट करते हुये लिखा कि ढिंढोरा किसी और का पीटा जा रहा था। उसपर स्टोरी चलाने वाले बगल भी नहीं झांक रहे होंगे। और ज्यादा क्या कहे।