हर्षित और प्रीति के प्रदर्शन से प्रभावित हुई अलका याग्निक

178
0
SHARE

भारतीय शादी लगभग एक त्योहार की तरह होती है। उत्सव और जश्न चारों ओर आनंद और उत्साह की आभा पैदा करते हैं। ऐसे माहौल में किसी की खुशी कोई सीमा नहीं रहती। उपहारों का आदान-प्रदान, शुभकामनाएं भारतीय शादी में एक आम दृश्य है।

इस सप्ताह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सुपरस्टार सिंगर सभी को अपनी शादी के दिनों की याद दिलाएगा, क्योंकि शो के विलक्षण गायक इस सप्ताहांत कई शादी और बिदाई के प्रतिष्ठित गाने गाएंगे, क्योंकि इस सप्ताह के लिए थीम है शादी। दो प्रतियोगियों हर्षित और प्रीति ने प्रसिद्ध फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का प्रतिष्ठित गीत ‘मेहंदी लगा के रखना’ गाया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखकर, दर्शक और जज भी उनके साथ गुनगुना रहे थे।

अन्य सभी प्रतियोगियों ने भी अपनी सुरीली आवाज में कई प्रतिष्ठित शादी गीत गाए, जिसने सभी को विश्वास दिलाया कि जैसे वे किसी के संगीत समारोह में शामिल हों और मंच पर उनके साथ शामिल होना चाहते थे। इस हफ्ते सुपरस्टार सिंगर के बच्चे अपने दर्शकों को अपने अंदाज में एक भारतीय शादी का अनुभव देंगे। सेट के सूत्रों से पता चला कि अल्का याग्निक हर्षित और प्रीति के प्रदर्शन से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने उन्हें नन्हें शाहरुख और काजोल नाम दिया।