बेगूसराय पुलिस ने किया बैंक लूटकांड में पांच अपराधियों को गिरफ्तार

434
0
SHARE

बेगूसराय – बिहार के बेगूसराय में हुए बैंक लूटकांड का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटे गये 20 लाख रुपये में से 17 लाख 9 हजार रुपया बरामद किया गया है। साथ ही पुलिस को दो देसी कट्टा, तीन कारतूस और तीन मोबाइल भी मिले हैं।

मालूम हो कि 25 सितंबर को यूनाइटेड बैंक से हथियारबंद लुटेरों ने 20 लाख की रकम लूट ली थी। लूट की वारदात कैश को आलापुर यूनाइटेड बैंक ले जाने में हुई थी, पकड़े गये अपराधी तेघड़ा थाना के पकठौल के हैं।

बरौनी स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया से 20 लाख रुपये निकाल कर ले जा रहे बैंक के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद कैश लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाने के बाद फायरिंग कर इस वारदात को अंजाम दिया था।

अपने कार्यालय कक्ष में बेगूसराय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने प्रेस को बताया कि वारदात के बाद विशेष टीम का गठन किया, टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों की तत्परता से लूट कांड घटना में शामिल पांच अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया, गिरफ्तार अपराध कर्मियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।