पूर्व विधायक को जेल से फोन पर धमकी

166
0
SHARE

प्रशासन की लापरवाही कहें या अपराधियों का बोलबाला, बिहार के जेलों में बंद अपराधियों द्वारा मोबाईल फोन के प्रयोग से जेल प्रबंधन पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। अभी ताजा घटनाक्रम में चिड़ैया के पूर्व विधायक लक्ष्मी प्रसाद नारायण यादव को मोतिहारी जेल में बंद एक अपराधी ने फोन पर अंजाम भुगते की धमकी दी है।

Read More Motihari News in Hindi

पूर्व विधायक ने बताया कि मोबाइल नंबर-7762890522 से फोन करते हुए राजेश यादव ने धमकी दिया है कि केस का सारा खर्च वहन करो या अंजाम भुगतने को तैयार रहो। उन्होने बताया कि गुरुवार दिन में करीब साढ़े 11 बजे फोन आया था। फोन करने वाला व्यक्ति ने कहा कि मैं मोतिहारी जेल से बोल रहा हूं और मेरा नाम राजेश यादव हैं। मैं आपके कारण ही जेल में बंद हूं। इस केस का पूरा खर्चा आपसे वसूल करूंगा। अगर आप नहीं देंगे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

Read More Patna News in Hindi

उस समय मैं पटना में था और फोन के बाद मैंने बुद्धा कॉलोनी थाने में केस दर्ज करा दिया है। पटना पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पूर्व विधायक ने यह भी बताया कि हत्या के आरोप में जेल में बंद राजेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और वो इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहरा रहा है। मैं पिछले दिनों डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में व्यस्त था।

Read More Bihar News in Hindi

मुझे इस बात की जानकारी नहीं कि वो कब जेल गया। राजेश अपराधी किस्म का लड़का हैं। हमलोग ऐसे लोगों को राजनीतिक तौर पर विरोध करते हैं।