सड़क हादसे में चार की मौत

405
1
SHARE

औरंगाबाद: सड़क हादसे में चार की मौत। रफीगंज शिवगंज रोड के खड़वाँ मोड़ की घटना। चन्द्रवंशी महासभा से रफीगंज कसमा जा रहे थे सभी।

रफीगंज थाना क्षेत्र के शिवगंज रफीगंज पथ पर खंडवा मोड़ के समीप ट्रक और कमांडर जीप की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। मृतकों में संजीत सिंह, कंचन सिंह, सियाराम सिंह एवं चंदन सिंह शामिल हैं। सभी मठ परड़िया के निवासी हैं जबकि घायलों में प्रमोद सिंह, जितेंद्र सिंह, जय प्रकाश उर्फ विशाल सिंह शामिल हैं जिसमें विशाल सिंह की स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि औरंगाबाद के नगर भवन में आयोजित अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा में सभी भाग लेने गए थे और कार्यक्रम के समापन के बाद कमांडर जीप में कुल 15 लोग सवार होकर रफीगंज के मठ परड़िया जा रहे थे तभी खंडवा मोड़ के समीप रफीगंज की ओर से आती एक ट्रक ने कमांडर में टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजने की तैयारी कर रही है। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया।