आपसी विवाद में चार लोगों को मारी गोली, लालू यादव के रिश्तेदारों पर लगा आरोप

1612
0
SHARE

गोपालगंज संवाददाता – बिहार के गोपालगंज में पूर्व रंजिश को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इस घटना में गोली लगने से चार लोग जख्मी हो गये। घटना के बाद एक पक्ष ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार जयनाथ यादव और उनके बेटों पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है।

Read More Gopalganj News

गोलीबारी की घटना के बाद सदर एसडीपीओ मनोज कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल मांझा के पठानपट्टी गांव पहुंची और मौके से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। राजद सुप्रीमो लालू यादव के रिश्तेदार जयनाथ यादव के मुताबिक गोलीबारी की घटना की शुरूआत संजय सिंह के द्वारा की गयी जो मालिकाना गांव निवासी बताये जाते हैं। जयनाथ यादव ने ही बताया कि गोलीबारी और मारपीट में 8 लोग घायल हुए हैं। गोली लगने से घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मारपीट में घायल दो लोगों को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Read More Bihar News in Hindi

गोली लगने से घायल महिला संजू देवी ने बताया कि लालू यादव के साढू के परिजन उसके घर पहुंचे और पुरानी रंजीश को लेकर फायरिंग करने लगे। फायरिंग करने में पटना में तैनात बिहार पुलिस के जवान रतिकांत यादव, हरिलाल यादव व पुन्यदेव यादव शामिल हैं। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस सभी तीन अरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सदर एसडीपीओ मनोज कुमार के मुताबिक पैठानपट्टी गावों में दो पक्षों में गुरूवार से ही विवाद था। जिसके बाद गोलीबारी की सूचना मिली। एसडीपीओ के मुताबिक बहरहाल गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है।