हत्या मामले में शामिल चार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो अन्य की तलाश जारी

290
0
SHARE

SAHARSA: जिलें के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में 25 मई की रात में बेचन यादव की गला रेतकर हत्या की गई थी, जिसके आरोप में चार लोगों की गिरफ्तारी की सूचना सोमवार को पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी की नेतृत्व में टीम गठित कर मामले में प्रयुक्त मोबाइल डिटेल और लोकेशन की जांच कर मठाही मधेपुरा निवासी चंदन कुमार पिता अशोक यादव, पोलो उर्फ पोलवा उर्फ अमरेश पिता ढोढाय प्रसाद यादव, तिरी सौर बजार निवासी नारायण यादव पिता स्व कमल यादव और विजेन्द्र यादव पिता दीप नारायण यादव को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्याकांड में संलिप्त दो अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है बहुत जल्द उन दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी. घटना के संबंध में बताया गया कि इन 6 अभियुक्तों में से एक की पत्नी के साथ मृतक का नाजायज संबंध रहने के कारण बदला लेने के लिए आक्रोश में घटना को अंजाम दिया गया. जिसमें प्रयुक्त हंसुली (कचिया) को भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि 25 मई को चकला तीरी ग्राम स्थित सुनियाही बहियार में गला रेता हुआ शव बरामद किया था.

इस संबंध में मृतक के पुतोहु के बयान पर सौर बजार थाना के बैजनाथपुर पुलिस शिविर थाना कांड संख्या 212/20 के धारा 302, 326, 201, 120बी, 34 भादवि दर्ज की गई थी. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में पुलिस शिविर प्रभारी पुअनि संजीव कुमार को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रेतर कारवाई की जा रही है.