राहुल गांधी आज जिन्ना के एजेंडे पर चलकर दूसरा जिन्ना बनने का प्रयास कर रहे हैं : गिरिराज सिंह

196
0
SHARE

धनंजय झा –

बेगूसराय – वर्तमान समय में कांग्रेस पार्टी वोटोक्रेशी का एजेंडा चलाकर देश को बांटने का प्रयास कर रही है और यही वजह है कि राहुल गांधी आज जिन्ना के एजेंडे पर चलकर दूसरा जिन्ना बनने का प्रयास कर रहे हैं। उक्त बातें भाजपा के फायर ब्रांड नेता सह बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने एक सार्वजनिक मंच से मीडिया को कही।

गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि आज नवजोत सिंह सिद्धू राहुल गांधी के दूत बनकर पाकिस्तान जाते हैं और वहां आतंकवादियों के सरगना से मुलाकात करते हैं तथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से भी राय मशवरा करते हैं। यह बातें उस वक्त साफ हो गई जब कटिहार में एक सभा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने अल्पसंख्यकों को एकजुट होकर भाजपा के विरोध में वोट करने को कहा। गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज जब अमेठी में उनकी दाल गलती नहीं दिख रही तब उन्होंने भागकर केरल का रुख किया और अब वह देश को बांट कर सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं और भाजपा को सांप्रदायिक शक्ति बताने से भी बाज नहीं आ रहे।

उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि केरल में सभा के दौरान कांग्रेस के झंडे कम और मुस्लिम लीग के झंडे अधिक नजर आ रहे थे और यह नजारा देखने में पाकिस्तान का नजारा लग रहा था। दरअसल गिरिराज सिंह चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत बखरी विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से मुलाकात कर रहे थे तथा केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिना कर लोगों से भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे थे। फिलहाल जो भी हो लेकिन इस चुनावी समर में अब आरोप प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर पहुंच चुका है।