बेरोजगार युवकों के साथ मजाक कर रही सरकार: नंदकिशोर यादव

702
0
SHARE

पटना समाचार : (Patna News) बिहार प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सह लोक लेखा समिति के सभपति नंदकिशोर यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार बिहार के बेरोजगार युवकों से मजाक कर रही है। सरकार ढोल युवाओं के बल का पीट रही है। पर लगी है बेरोजगारों को बदहाल करने में।

Read More News on Nand Kishore Yadav

उन्होंने कहा कि नौकरी के लिए परीक्षाओं के आयोजन का दिखावा तो किया जा रहा है। पर जानबूझकर व्यवस्थागत खामियां बरती जा रही है। बेरोजगारों को झांसा देकर मोटी रकम वसूलने के लिए बार-बार प्रश्नपत्र लीक किए जा रहे है।

Read More Bihar News in Hindi

नंदकिशोर यादव ने कहा कि दरअसल सरकार की मंशा रोजगार देने की नहीं है। बल्कि नौकरी के नाम पर लूट मचाने की है। प्रश्नपत्रों को बार-बार लीक होने के बावजूद शासन की खामोशी से लूट के इस खेल में सत्ता की सांठ-गांठ नाकार नहीं जा सकता है।

Read More Patna News in Hindi

नंदकिशोर यादव ने कहा कि सरकार खेल का दोहरा फायदा लेना चाह रही है। एक तो लूट के खेल में लगे सत्ता संरक्षित लोगों को कमाई हो रही है। दूसरा विवाद की वजह से परीक्षाओं के अदालती पचड़े में पड़ने से नौकरी देने का लफड़ा ही खत्म। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने पूर्व की कई प्रतियोगिता परीक्षाओं को कदारचारमुक्त लेने के लिए बार-बार सरकार को निर्देश दिये है। बावजूद सरकार कदाचार रहित परीक्षा लेने में बुरी तरह अक्षम साबित हो रही है।

Read More पटना समाचार