गुजरात की तरह बिहार में भी घटना, मौत से पहले युवक ने मम्मी-पापा से की बात, फिर वीडियो बना नदी में कूदकर दे दी जान

100
0
SHARE

MOTIHARI: गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती रिवरफ्रंट पर वीडियो बनाने के बाद आत्महत्या करने वाली आयशा की तरह ही चंपारण जिला के पकड़ीदयाल में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. जिसके बाद बूढ़ी गंडक से आज अहले सुबह यिवक का शव बरामद किया गया है. युवक की शिनाख्यात पकड़ीदयाल स्टेट बैंक निवासी शिवसंकर केसरी के पुत्र राजा केसरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजा केसरी ने स्वयं नदी में कूदकर अपनी जान गवां बैठा है. चर्चा का विषय बना हुआ यह है कि राजा केसरी नदी में कूदने से पूर्व एक वीडियो बनाया है. इस बार युवक ने मौत से पहले अपने माता-पिता से मोबाइल पर बात की. फिर वीडियो बनाकर अपनी बातें रखी और नदी में कूदकर जान दे दी.

युवक ने दो मिनट 44 सेकेंड के वीडियो में उसने अपनी पत्नी समेत ससुराल वालों पर चार महीने से बंधक बनाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वीडियो बनाते समय पहने हुए शर्ट में मुफस्सिल थाना क्षेत्र से उसका शव बरामद हुआ है.मृतक राजा केसरी फिलहाल कुछ महीनों से अपने माता-पिता से अलग होकर अपने ससुराल मोतिहारी में रहने का काम करता था.

बताया जा रहा है कि मृतक राजा केसरी ने नदी में छलांग लगाने के पूर्व वीडियो बनाकर अपने करीबी लोगों के पास भेज दिया था. इधर, पुलिस के शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मचा हुआ है. एसडीपीओ सदर अरुण कुमार ने जांच पड़ताल के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आने की बात कही है