डॉक्टरों की तैनाती को लेकर स्वास्थ्य मंत्री घिरे विवाद में

267
0
SHARE

पटना– स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय विवादों में घिरे गए हैं। उनके आवास पर 4 डॉक्टरों की शिफ्ट में हुई है तैनाती। आखिर क्यों डॉक्टरों की तैनाती की गई है इस पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि पूरे बिहार से उनके आवास पर आ रहे थे लोग, जिनके इलाज के लिए डॉक्टरों को किया गया था तैनात।

सरकारी आवास पर डॉक्टरों की नियुक्ति के मामले में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सफाई देते हुए ये भी कहा कि अस्थायी परामर्श केंद्र के तौर पर हुई थी डॉकटरों की नियुक्ति। दूर-दराज के लोगों की मदद के लिए नियुक्ति की गई थी और 5 दिन पहले ही डॉक्टरों को आवास से हटा लिया गया था। सरकारी आवास में मैं और मेरा परिवार नहीं रहता है, ये भी कहा मंत्री ने।

इस बीच स्वास्थ्य मंत्री पर राजद सुप्रीमो लालू यादव पूछा है कि कौन सी बीमारी है जो पीएमसीएच के 4 सीनियर डॉक्टर उनकी सेवा में हैं। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मेरे मामले से इस मामले को ना जोड़े, यह पूरा अलग है। लालू यादव ने कहा कि जब मेरे घर पर डॉक्टरों की तैनाती थी तब बीजेपी बहुत हड़कंप मचा रही थी, अब क्यूं चुप है। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा लें और कहा कि कौन सी बीमारी है जो डॉक्टर उनकी सेवा में हैं। स्वास्थ्य मंत्री बताए उन्हें क्या बीमारी है। कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव पर भी ऐसा ही आरोप लगा था।