सनकी पति ने पत्नी को चाकू मार किया जख्मी

441
0
SHARE

अजय सिंह की रिपोर्ट

सुपौल– एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को पेट में चाकू घोप कर गर्दन काटने का प्रयास किया। घटना आज सुबह सुपौल नगर परिषद क्षेत्र स्थित वार्ड नं 24 की है, जहाँ शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ बिनय कुमार के निजी क्लिनिक पर अपने नवजात बच्चे को इलाज़ करा रहे सहरसा जिले के रामनगर निवासी रामदेव कामत ने अपनी पत्नी बच्ची देवी को चाय पिलाने के बहाने क्लीनिक के बाहर कोने में ले जाकर गर्दन पर चाकू से कई बार वार किया। अगल-बगल बैठे लोग जब तक माजरे को कुछ समझ पाते तब तक घायल महिला जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी और आरोपी पति छत से छलाँग लगा कर भाग गया।

IMG-20170926-WA0085
घटना के बाद क्लिनिक के स्टाफ ने पहले घायल महिला को सदर अस्पताल सुपौल मे भर्ती कराया, जहाँ महिला जीवन और मौत से जूझ रही हैं, वहीँ स्थानीय लोगो ने आरोपी पति को एक किलोमीटर तक खदेड़ते हुए पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के विषय में डॉ विनय कुमार ने बतलाया कि उक्त दम्पत्ति ने अपने नवजात बच्चे को मेरे क्लिनिक पर इलाज़ के लिये 22 सितंबर को लेकर आया था, बच्चे को पीलिया की बीमारी थी, ब्लड में बिलुरबिन की मात्रा काफी बढ़ी हुई थी, मेरे यहाँ चार दिन के इलाज़ में अब बच्चा में काफी सुधार हो चुका था, आज हम बच्चे को रिलीज करने वाले थे कि अचानक ऐसी घटना हो गईं ।

अब जब तक बच्चे के परिजन हमारे पास आयेंगे तब तक बच्चा मेरे यहाँ रहेगा। वहीं पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर विधि सम्मत कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि घटना के कारण के बारे में कई तरह की बात सामने आ रही है। कुछ लोग पत्नी का दूसरे से अवैध संबंध, तो कोई परिवारिक कलह बतला रहे है । सच्चाई पीड़ित पत्नी के स्वस्थ्य होने के बाद ही पता चलेगा। क्योंकि पीड़ित महिला अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नही है ।