इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के कर्मचारी से दिनदहाड़े 18 लाख रुपए लूट

962
0
SHARE

पटना समाचार /संवाददाता- (Patna News)

बेखौफ होते अपराधियों की खौफनाक वारदात से एकबार फिर राजधानी पटना दहल उठा हैं। अब अपराधियों के लिए दिन-दहाड़े वारदात को अंजाम देना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है।

Read More Patna News in Hindi

सोमवार को राजधानी पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के रामगंज स्थित स्नेह पेट्रोल पंप के कर्मचारी से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े 18 लाख रुपए लूट लिए। कर्मचारी द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद सिटी एसपी पटना पूर्वी शायली धुरत समेत भारी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए शहर की नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। बताया जाता है कि रामगंज स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का कर्मचारी गांधी कुमार ठाकुर और ओम प्रकाश 18 लाख रुपए लेकर पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पैसा जमा करने जा रहा थे। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर कर्मचारीयों से बैग में रखा 18 लाख रुपये लूट लिये। सिटी एसपी शायली धुरत ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

Read More Bihar News in Hindi in Hindi

लेकिन सोचने वाली बात यह है कि आखीर अपराधी दिन दहाड़े इतने बैखौफ क्यों होते जा रहे हैं ? क्या उनकी गिरफ्तारी भर मात्र ही अब प्रशासन का काम रहा गया है।