पति से मोबाईल मांगना विवाहिता को पड़ा मंहगा, ससुराल वालों ने छत से फेंका नीचे

935
0
SHARE

दरभंगा समाचार / संवाददाता- (Darbhanga News)

पति-पत्नी के बीच हुई आपसी विवाद इद कदर बढ़ी की ससुराल वालों ने विवाहिता को छत के दूसरे मंजिला से नीचे फेंक दिया। दरअसल एक विवाहिता ने अपने पति से परिजनों से बात करने के लिए मोबाईल मांगी लेकिन इसी बीच दोनों में तीखी कहा सुनी हो गई और परिवार वालों ने उसे छत के नीते फेंक दिया।

Read More Darbhanga News in Hindi

इस घटना में न सिर्फ महिला के दोनों पांव टूट गए बल्कि महिला के गर्भ में पल रहे सात माह के बच्चे की भी मौत हो गयी। उसे क्या पता था कि मोबाईल मांगना इतना मंहगा पड़ जाएगा ! यह पूरा वाकया दरभंगा जिले के मझोरा गांव का है जहां महिला अब जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। पीड़िता ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें दहेज उत्पीड़न के साथ साथ मारपीट की बातें भी सामने आई है। पीड़िता बबिता देवी के मुताबिक अपने किसी परिजन से बात करने के लिए उसने पति रमन ठाकुर से मोबाइल मांगा। रमन ने भी मोबाइल कुछ बकझक कर अपनी पत्नी को दिया लेकिन पत्नी जब तक कहीं मोबाइल से बात करती उससे पहले ही रमन ने पत्नी से मोबाइल छिन लिया। इसी बात को लेकर विवाद शुरु हो गया। विवाद इतना बढ़ा की मामला मारपीट तक पहुंच गया।

Read More Bihar News in Hindi

पीड़िता और उनके परिजनों की मानें तो बबिता की हत्या की नियत से उसके पति और परिवार के लोगों ने बबिता को घर के दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे बबीता गंभीर रूप से न सिर्फ घायल हो गयी बल्कि उसके दोनों पैर टूट गए। इस हादसे में बबीता के गर्भ में पल रहे सात माह के बच्चे की भी मौत उसके पेट में हो गयी। डाक्टरों की मानें तो ऑपरेशन कर बबिता के पेट से मृत बच्चे को निकाला जाएगा लेकिन बबिता की हालत अगले तीन चार दिन तक ठीक रही तभी उसे बचाना मुमकिन होगा। दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने मामले की गंभीरता को देखते पीड़िता का बयान दर्ज़ करने के लिए पुलिस को अस्पताल भेज प्राथमिकी दर्ज़ कर लिया है और आगे के कार्रवाई में जुटी है।