इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड से लंदन में बढ़ेगा भोजपुरी का मान

179
0
SHARE

पटना। आगामी 30 जुलाई को लंदन में होने वाले ढिशूम प्रस्‍तुत इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड के विषय में जानकारी देने के लिए शनिवार को पटना के होटल मौर्या में एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान मेगा स्‍टार रवि किशन, सुपर स्‍टार पवन सिंह, अभिनेत्री मधु शर्मा व सेविका दीवान, अवार्ड के आयोजक यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा, ढिशूम चैनल के निदेशक विशाल गुरनानी ने अवार्ड के लिए शुभकामनाएं दी।

मेगा स्‍टार रवि किशन ने पत्रकारों से संबोधित करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री आज काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, ऐसे में यह अवार्ड शो न सिर्फ भोजपुरी कलाकारों के लिए खास होगा, बल्कि करोड़ों भोजपुरिया दर्शकों के लिए भी मनोरंजक होगा। साथ ही रवि किशन ने इस अवार्ड शो के साथ 15 अगस्‍त को ऑन एयर होने वाले चैनल ढिशूम को भी बधाई दी और कहा कि यह 24X7 भोजपुरी चैनल ढिशूम भोजपुरी को और लोगों से जोड़ने का काम करेगी।

वहीं, सुपर स्‍टार पवन सिंह ने भी लंदन में आयोजित इंटरनेशनल भोजपुरी अवार्ड शो के लिए खुशी जाहिर की और कहा कि अब भोजपुरी माटी की सुगंध सात समुद्र पार लंदन में भी फैल जाएगी। यह हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए गर्व की बात है। साथ की ढिशूम चैनल को भी बधाई, जिनके प्रयास से भोजपुरी को हर घर में पहुंचेगी। ढिशूम प्रस्‍तुत इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड के आयोजक अभय सिन्‍हा ने कहा कि मॉरिशस, दुबई के बाद अब लंदन में यह अवार्ड शो आयोजित हो रहा है। इसमें बेस्‍ट एक्‍टर, बेस्‍ट एक्‍ट्रेस, बेस्‍ट फिल्‍म सहित कई कटैगरी में अवार्ड दिए जाएंगे।

श्री सिन्‍हा ने कहा कि इस अवार्ड समारोह में मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, आम्रपाली दूबे, मधु शर्मा, पाखी सहित कई अन्‍य हिंदी व धारावाहिक के स्‍टार शामिल होंगे। ढिशूम ब्रॉडकास्टिंग के निदेशक विशाल गुरनानी के इस अवार्ड शो के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ढिशूम प्रस्‍तुत इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड से जुडकर काफी खुशी महसूस हो रही है। उन्‍होंने कहा कि देश भर क्षेत्रीय भाषा भोजपुरी की धूम है। ऐसे में चैनल ढिशूम भोजपुरी माटी से जुडे कंटेट के साथ 15 अगस्‍त को आ रहा है, जो दिल से भोजपुरी होगा। वहीं, इस संवाददाता सम्‍मेलन को अभिनेत्री मधु सिन्‍‍हा और सेविका दीवान ने भी संबोधित किया।