नीतीश के मंत्री महेश्वर हजारी का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या

443
0
SHARE

ज्योति सिंह 

Patna: सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच बिहार सरकार के योजना एवं कल्याण मंत्री और जेडीयू नेता महेश्वर हजारी ने इस केस पर टिप्पणी करते हुए रिया चक्रवर्ती को ‘सुपारी किलर’ करार दिया है. ये भी कहा कि वो ‘विषकन्या’ हैं.

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती एक सुपारी किलर के रूप में सुशांत की जिंदगी में आई और उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. सुशांत के पैसे तक ट्रांसफर करवा लिए. अब साफ नजर आ रहा है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. रिया चक्रवर्ती विष कन्या की तरह है जिसे साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया था.

हजारी ने आगे कहा कि सुशांत सिंह की मौत के पीछे एक बड़े गैंग का हाथ हो सकता है जिसने प्लान करके सुशांत की हत्या का खेल खेला है। इस मामले में पूरी तहकीकात की जरूरत है। महाराष्ट्र पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं है। इसलिए इस केस में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच होना जरूरी है। बिहार सरकार सुशांत के परिवार के साथ है और हम उन्हें न्याय दिलाकर रहेंगे। सीएम नीतीश कुमार खुद चाहते हैं कि सुशांत सिंह को न्याय मिले।

महेश्वर हजारी ने कहा कि नीरज सिंह बब्लू जो बीजेपी के विधायक हैं उनके माध्यम से ही मेरा परिचय हुआ था और बातें भी हुईं थीं तो लगा था कि बहुत ही प्रतिभावान लड़का था। यह दुर्भाग्य है कि एक सितारा और राज्य के लाल को हमने खोया है। मेरे समझ से उसको न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है, हर व्यक्ति यही चाहता है कि न्याय मिले। इस घटना से सभी मर्माहत हैं, वो इतना व्यवहारिक लड़का था, जिससे मिलता उसका हो जाता था। परिवार से एकबार ही मेरी मुलाकात हुई थी।