बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो महिलाओं को कुचला,मौके पर हुई दोनों की मौत

348
0
SHARE

जहानाबाद – अहले सुबह डीएम आवास के ठीक सामने बेलगाम ट्रक ने बाइक पर सवार दो महिलाओं को कुचल दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक में एक आशा कार्यकर्ता और दूसरी गर्भवती महिला शामिल हैं। घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले करते हुए शहर में एनएच-83 को जाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह बाइक पर सवार तीन लोग कड़ौना से जहानाबाद की ओर आ रहे थे। बाइक पर दो महिला समेत तीन लोग सवार थे। इसी क्रम में पीछे से तेज गति से आ रहे बेलगाम ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। इस घटना में बाइक चालक तो किसी तरह बच गया, लेकिन बाइक पर सवार दोनों महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों का कहना है कि पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग पर अक्सर सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। लेकिन, जिला प्रशासन वाहनों की गति को नियंत्रण करने के प्रति संजीदा नहीं है। अनियंत्रित गति के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों को जान गवानी पड़ रही है। इधर, ट्रक में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल को बुलाया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन का पूरा महकमा लोगों को समझाने में जुटा है। घटना स्थल पर डीएम, एसपी, एसडीएम, एसडीपीओ और नगर थाने की पुलिस पहुंची हुई है। प्रथम जानकारी के अनुसार मृतका कड़ौना ओपी क्षेत्र के पतरिया गांव की रहने वाली है।